India
  • Global
  • Türkiye
  • Việt Nam
  • México
  • Perú
  • Colombia
  • Argentina
  • Brasil
  • India
  • ประเทศไทย
  • Indonesia
  • Malaysia
  • Philippines
  • 中國香港
  • 中國台灣
  • السعودية
  • مصر
  • پاکستان
  • Россия
  • 日本
डाउनलोड
ヤンデレ彼女から電話がくる ~ ガチ恋カノジョ ~

ヤンデレ彼女から電話がくる ~ ガチ恋カノジョ ~ for PC

4.4Version: 25

Yanase Games, Inc.

डाउनलोड

GameLoop एमुलेटर के साथ पीसी पर ヤンデレ彼女から電話がくる ~ ガチ恋カノジョ ~ डाउनलोड करें

पीसी पर ヤンデレ彼女から電話がくる ~ ガチ恋カノジョ ~

ヤンデレ彼女から電話がくる ~ ガチ恋カノジョ ~, डेवलपर Yanase Games, Inc. से आ रहा है, अतीत में Android सिस्टर्म पर चल रहा है।

अब, आप ヤンデレ彼女から電話がくる ~ ガチ恋カノジョ ~ को पीसी पर GameLoop के साथ आसानी से खेल सकते हैं।

इसे GameLoop लाइब्रेरी या खोज परिणामों में डाउनलोड करें। अब और गलत समय पर बैटरी या निराशाजनक कॉलों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

बस मुफ्त में बड़ी स्क्रीन पर ヤンデレ彼女から電話がくる ~ ガチ恋カノジョ ~ पीसी का आनंद लें!

ヤンデレ彼女から電話がくる ~ ガチ恋カノジョ ~ परिचय

मुझे एक यैंडेरे गर्लफ्रेंड का फोन आता है।

पूरे सप्ताह अपने फोन का आनंद लें।

Gachikoi Kanojo एक शिकारी लड़की द्वारा पीछा किए जाने के डर के बारे में एक डरावनी गेम है। खिलाड़ी मुख्य पात्र की भूमिका निभाता है, अपने परिवार के हिस्से के रूप में सामान्य जीवन व्यतीत करता है। सबसे पहले, मुख्य चरित्र ने सोचा कि यह सिर्फ एक उपद्रव कॉल था, लेकिन धीरे-धीरे उसने देखा कि फोन कॉल एक कट्टरपंथी और धमकी देने वाली कॉल में बदल गई।

खिलाड़ी नायक की भूमिका निभाता है, यह पता लगाने के लिए काम करता है कि वह शिकारी के डर का सामना करते हुए क्या चाहता है। खेल वास्तविक समय में आगे बढ़ता है, और शिकारी आपको हर दिन एक ही समय पर कॉल करता है। खिलाड़ी फोन का जवाब देना है या नहीं, उसके साथ बातचीत करना और जानकारी इकट्ठा करना चुनता है।

स्टाकर न केवल नायक को धमकाने वाली मांगें और चेतावनी देता है, बल्कि यह भी सुझाव देता है कि उसकी गोपनीयता पर आक्रमण करने के लिए उसके पास निगरानी कैमरे के फुटेज और घर में व्यक्तिगत जानकारी का ज्ञान है। खिलाड़ियों को शिकारी की पहचान उजागर करने के लिए सुराग खोजने के लिए अपने घर और आसपास का पता लगाना चाहिए।

खेल तनावपूर्ण माहौल में होता है जहां खिलाड़ी को शिकारी के साथ बातचीत करने और छिपे हुए सुराग खोजने के लिए सावधानीपूर्वक कार्य करना चाहिए। स्टाकर के साथ बातचीत करने में खिलाड़ी द्वारा किए गए कुछ विकल्प इस बात को प्रभावित कर सकते हैं कि कहानी कैसे आगे बढ़ती है और स्टाकर कैसे व्यवहार करता है।

इसका उद्देश्य शिकारी की पहचान को उजागर करना और नायक और परिवार को उसकी अथक खोज से बचाना है। एक खिलाड़ी की सफलता उनके चयन और अन्वेषण कौशल पर निर्भर करती है। हालांकि, शिकारी प्रतिशोधी होते हैं और अगर खिलाड़ी गलती करता है तो आक्रामक रूप से कार्य कर सकता है।

[खेल का प्रभाव]

धमकी भरे संदेश: पीछा करने वाले नायक को धमकी भरे संदेश भेजते हैं। वह सुझाव देती है कि वह नायक की गोपनीयता और परिवार के बारे में बहुत कुछ जानती है, जिससे वे असुरक्षित महसूस करते हैं।

डरावनी आवाजें और भाव: पीछा करने वाले के फोन कॉल में डरावनी आवाजें हो सकती हैं। उसकी आवाज विकृत और अस्वाभाविक रूप से कम है, जिससे खिलाड़ी की बेचैनी बढ़ जाती है।

वास्तविकता के साथ हस्तक्षेप: पीछा करने वाले नायक की गोपनीयता में दखल देने के लिए निगरानी फुटेज और व्यक्तिगत जानकारी का ज्ञान बताते हैं। जैसे-जैसे खिलाड़ी अपने घर और आस-पास के वातावरण का पता लगाते हैं, उन्हें डर लग सकता है कि उन्हें हर समय देखा जा रहा है।

जंपकेयर और अनपेक्षित घटनाएँ: गेमप्ले के दौरान अप्रत्याशित घटनाएँ और जंपकेयर हो सकते हैं। इसमें ऐसे तत्व शामिल हैं जो खिलाड़ी को आश्चर्यचकित करते हैं, जैसे कि अचानक आवाजें, चलती हुई वस्तुएं और अप्रत्याशित स्थानों पर दिखने वाले शिकारी।

घेर लिए जाने का भाव: पीछा करने वाला धीरे-धीरे अधिक जिद्दी हो जाता है और नायक को घेर लेता है। हर दिन एक ही समय पर उसका फोन आने से खिलाड़ी की चिंता समय के साथ बढ़ती जाती है।

पसंद की कठिनाई: खिलाड़ियों को स्टाकर के साथ संवाद में चुनाव करना चाहिए। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि कौन सा विकल्प सबसे अच्छा है, और गलत चुनाव करने से शिकारी की आक्रामक प्रतिक्रिया हो सकती है। यह कठिन विकल्प खिलाड़ी पर मनोवैज्ञानिक दबाव बढ़ाता है।

संवाद और संबंध निर्माण: खिलाड़ी फोन पर लड़कियों के साथ बातचीत करते हैं। उसके साथ बातचीत के माध्यम से खिलाड़ी उसके व्यक्तित्व और पिछले अनुभवों के बारे में जान सकते हैं। उचित विकल्प और प्रतिक्रियाएँ बनाकर, खिलाड़ी उसके साथ संबंध बनाता है।

पहेलियाँ और पहेलियाँ: कुछ कॉल में पहेलियों और पहेलियों के तत्व हो सकते हैं। लड़की खिलाड़ी को रहस्य सुलझाने के लिए संकेत और जानकारी देती है। कहानी को आगे बढ़ाने के लिए खिलाड़ियों को इन रहस्यों को सुलझाना चाहिए।

इमोशनल स्टोरी: एक लड़की के साथ फोन कॉल के दौरान एक इमोशनल कहानी सामने आती है। वह अतीत में अनुभव की गई कठिनाइयों और कष्टों के बारे में बात कर सकती है और खिलाड़ी से मदद मांग सकती है। खिलाड़ी उसकी भावनाओं के साथ सहानुभूति रखते हैं और कहानी के भावनात्मक विकास में भाग लेते हैं।

विकल्पों और परिणामों का प्रभाव: लड़की के साथ फोन पर खिलाड़ी द्वारा चुने गए विकल्प कहानी और रिश्ते को प्रभावित कर सकते हैं। खिलाड़ी की पसंद के आधार पर, लड़की का रवैया और व्यवहार बदल सकता है, और कहानी का अंत प्रभावित हो सकता है।

चरित्र विकास: संवाद और फोन में किए गए विकल्पों के माध्यम से मुख्य पात्र के लिए चरित्र विकास का एक तत्व है। चरित्र बदलता है और बढ़ता है क्योंकि वह खुद को एक लड़की के साथ अपने रिश्ते के माध्यम से पाता है और उसकी मदद करने के लिए कठिनाइयों से गुजरता है।

धमकी भरे संदेश: लड़कियां खिलाड़ी को धमकी भरे संदेश भेजती हैं। वह खिलाड़ी के डर की भावना को बढ़ाने के लिए डरावने संदेश और धमकी देने वाली सामग्री भेजकर लगातार नायक का पीछा करती है।

स्टील्थ एंड एस्केप: खिलाड़ी को लड़की से बचने के लिए चुपके से कदम उठाने पड़ते हैं। उसके पास आने पर आपको छिपने की आवश्यकता होगी, और आपको उसकी आँखों से बचते हुए सुरक्षा तक पहुँचने की आवश्यकता होगी।

ट्रैक एंड हाइड: लड़की आपका पीछा करेगी और आपको उससे बचने के लिए भागना और छिपना होगा। उसकी नजरों से बचने के लिए आपको इमारतों और भीड़ में छिपना होगा।

डरावनी प्रस्तुति: गेम हॉरर का एक तत्व प्रस्तुत करता है। अंधेरे में एक लड़की की उपस्थिति महसूस करना और अप्रत्याशित आवाज़ें सुनना खिलाड़ी के तनाव की भावना को बढ़ाता है। जिन दृश्यों में लड़कियां अचानक दिखाई देती हैं या उन्हें घेर लिया जाता है, वे भी आतंक को बढ़ाते हैं।

एक्सप्लोरेशन एंड मिस्ट्री सॉल्विंग: खिलाड़ी यह पता लगाने के लिए एक्सप्लोर करते हैं कि लड़की कौन है और वह जो करती है वह क्यों करती है। जैसे-जैसे आप कहानी के माध्यम से आगे बढ़ते हैं, सुराग खोजें और पहेलियाँ हल करें।

विकल्पों और परिणामों का प्रभाव: ऐसे तत्व हैं जिनमें खिलाड़ी की पसंद और कार्य कहानी और परिणाम को प्रभावित करते हैं। सही चुनाव करने से लड़की के पीछा करने से बचा जा सकता है, लेकिन गलत चुनाव उल्टा पड़ सकता है और उसके कार्य को और अधिक आक्रामक बना सकता है।

अद्वितीय विषय-वस्तु: फोन-थीम वाले हॉरर गेम में अद्वितीय तत्व होते हैं जो उन्हें सामान्य हॉरर गेम से अलग बनाते हैं। खिलाड़ी अपने फोन के माध्यम से डर और डर का अनुभव कर सकते हैं, और नए गेमप्ले की उम्मीद कर सकते हैं।

तनाव और भय: फोन में कोई सीधा संपर्क या दृश्य तत्व नहीं होता है, जो खिलाड़ी की कल्पना को उत्तेजित करता है और तनाव को बढ़ाता है। गूढ़ आवाजें और खतरनाक संदेश खिलाड़ी के भय की भावना को बढ़ाते हैं।

अन्वेषण और रहस्यों को सुलझाना: खेल के दौरान, खिलाड़ी फोन के अंदर छिपे रहस्यों और रहस्यों को उजागर करने का प्रयास करेंगे। संदेशों के अर्थ और संकेतों को समझने और कहानी की सच्चाई को प्रकट करने के लिए आपको अपने दिमाग का उपयोग करने की आवश्यकता होगी।

खिलाड़ी की पसंद और प्रभाव: खेल के दौरान आपकी पसंद और कार्य इस बात को प्रभावित कर सकते हैं कि कहानी कैसे सामने आती है और समाप्त होती है। खिलाड़ी की पसंद के महत्व पर बल दिया जाता है, क्योंकि खिलाड़ी के निर्णय और निर्णय फोन के माध्यम से शामिल पात्रों के साथ संबंधों और खेल के अंत में परिलक्षित होते हैं।

ध्वनि और ध्वनि प्रभाव: आवाज और ध्वनि प्रभाव फोन गेम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। खौफनाक आवाजें, चुप्पी और अचानक आवाजें, शोर आदि खिलाड़ी के डर को उत्तेजित करते हैं और उपस्थिति की भावना को बढ़ाते हैं।

डरावनी फोन कॉल आवाजें: खिलाड़ियों को डरावनी आवाजें और संदिग्ध संदेश मिलते हैं। आवाज का स्वर और सामग्री एक भयानक और धमकी भरे माहौल का निर्माण करती है जो खिलाड़ी के डर को बढ़ाती है।

ट्रैक किए गए डरावने: खिलाड़ियों का पीछा शिकारी और भयभीत संस्थाएं करती हैं। वे खिलाड़ी का पीछा करते हैं और निकट आने पर तनाव और भय पैदा करते हैं।

अचानक उपस्थिति और आश्चर्य: खिलाड़ी बिना किसी चेतावनी के शिकारी की उपस्थिति और आतंक को देखेंगे। वे अचानक प्रकट होकर या अप्रत्याशित स्थानों पर प्रकट होकर खिलाड़ी को चकित और भयभीत कर सकते हैं।

मनोवैज्ञानिक आतंक: खेल खिलाड़ी के मनोवैज्ञानिक आतंक को उत्तेजित करता है। पीछा करने वालों से लगातार उत्पीड़न और डराना-धमकाना खिलाड़ियों के मानसिक स्वास्थ्य को हिला देता है।

लाचारी और मुश्किल बचना: खिलाड़ी पीछा करने वाले से बचने का प्रयास करते हैं, लेकिन मुश्किल से मिलते हैं। यह असहाय महसूस करता है, चतुर रणनीति की आवश्यकता होती है और शिकारी के पीछा और धमकियों से बचने के लिए चुपके।

ऐसे लोगों के लिए "गाची कोई कानोजो" की सिफारिश की जाती है।

・ जिन्हें यैंडेरे, मेनहेरा और त्सुंडेरे गेम पसंद हैं

・ जिन्हें रोमांस ADV पसंद है

・ जिन्हें डरावनी पसंद है

・ जिन्हें उपन्यास खेल पसंद हैं

・ जो वर्चुअल YouTubers (VTuber) को पसंद करते हैं

· जिन लोगों ने अतीत में एक विनिमय डायरी की है

・ जो लोग ऐसे खेल खेलना चाहते हैं जो उन्हें उदास महसूस कराते हैं

・ जो लोग प्रेम खेल "बीमार प्रेमिका संग्रह" पसंद करते हैं

・ जिन्हें यॉटसुमेगामी पसंद है [मिस्ट्री सॉल्विंग एक्स एस्केप नॉवेल गेम]

・ जो रहस्यमय बुलेटिन बोर्ड और 7 अफवाहें [उपन्यास खेल] पसंद करते हैं

· ऐलिस के मानसिक परीक्षण को पसंद करने वाले लोग

・जिन्हें समर पॉकेट पसंद है

・ जो लोग वैकल्पिक लड़कियों 2 पसंद करते हैं

・ मॉन्स्टर कंपनी - जिन्हें रियल-टाइम आइडल ब्रीडिंग सिमुलेशन पसंद है

· राजकुमारी कनेक्ट! पुन: गोता पसंद करने वाले लोग

・ जिन्हें एओ नो कनाटा नो फोर रिदम पसंद है

· कोयो त्योरिनी। एसपी जो एस्केप गेम्स/उपन्यास/हॉरर पसंद करते हैं

・ जिन्हें एस्केप एडवेंचर नॉवेल तसोकारे होटल पसंद है

और दिखाओ

पूर्वावलोकन

  • gallery
  • gallery

जानकारी

  • डेवलपर

    Yanase Games, Inc.

  • नवीनतम संस्करण

    25

  • आखरी अपडेट

    2023-11-13

  • श्रेणी

    शब्द

  • पर उपलब्ध

    Google Play

और दिखाओ

पीसी पर गेमलूप के साथ ヤンデレ彼女から電話がくる ~ ガチ恋カノジョ ~ कैसे खेलें

1. आधिकारिक वेबसाइट से GameLoop डाउनलोड करें, फिर GameLoop को स्थापित करने के लिए exe फ़ाइल चलाएँ।

2. गेमलूप खोलें और "ヤンデレ彼女から電話がくる ~ ガチ恋カノジョ ~" खोजें, खोज परिणामों में ヤンデレ彼女から電話がくる ~ ガチ恋カノジョ ~ खोजें और "इंस्टॉल करें" पर क्लिक करें।

3. GameLoop पर ヤンデレ彼女から電話がくる ~ ガチ恋カノジョ ~ खेलने का आनंद लें।

ヤンデレ彼女から電話がくる ~ ガチ恋カノジョ ~

डाउनलोड

Minimum requirements

OS

Windows 8.1 64-bit or Windows 10 64-bit

GPU

GTX 1050

CPU

i3-8300

Memory

8GB RAM

Storage

1GB available space

Recommended requirements

OS

Windows 8.1 64-bit or Windows 10 64-bit

GPU

GTX 1050

CPU

i3-9320

Memory

16GB RAM

Storage

1GB available space

अधिक समान खेल

सभी देखें

प्रासंगिक समाचार

सभी देखें

Yanase Games, Inc. के और ऐप्स

सभी देखें

Yanase Games, Inc. के और ऐप्स

सभी देखें
स्थापित करने के लिए क्लिक करो