India
  • Global
  • Türkiye
  • Việt Nam
  • México
  • Perú
  • Colombia
  • Argentina
  • Brasil
  • India
  • ประเทศไทย
  • Indonesia
  • Malaysia
  • Philippines
  • 中國香港
  • 中國台灣
  • السعودية
  • مصر
  • پاکستان
  • Россия
  • 日本
डाउनलोड
برنامج بروكسي متصفح فتح المواق

برنامج بروكسي متصفح فتح المواق for PC

4.2Version: 1.0.0

Romman Smart Applications LLC

डाउनलोड

GameLoop एमुलेटर के साथ पीसी पर برنامج بروكسي متصفح فتح المواق डाउनलोड करें

पीसी पर برنامج بروكسي متصفح فتح المواق

برنامج بروكسي متصفح فتح المواق, डेवलपर Romman Smart Applications LLC से आ रहा है, अतीत में Android सिस्टर्म पर चल रहा है।

अब, आप برنامج بروكسي متصفح فتح المواق को पीसी पर GameLoop के साथ आसानी से खेल सकते हैं।

इसे GameLoop लाइब्रेरी या खोज परिणामों में डाउनलोड करें। अब और गलत समय पर बैटरी या निराशाजनक कॉलों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

बस मुफ्त में बड़ी स्क्रीन पर برنامج بروكسي متصفح فتح المواق पीसी का आनंद लें!

برنامج بروكسي متصفح فتح المواق परिचय

क्या आप पूर्ण गोपनीयता और गति और ऑनलाइन नेविगेशन के लिए एक मजबूत प्रॉक्सी का आनंद लेना चाहते हैं ... यहाँ यह अद्भुत अनुप्रयोग है

अपनी सदस्यता को असीमित कॉलिंग पैकेज में प्रबंधित करें

सदस्यता प्रक्रिया पूरी होने की पुष्टि होने के बाद सदस्यता शुल्क आपके आईट्यून्स खाते से वसूल किया जाएगा। यदि आप अपनी सदस्यता अवधि के अंत से 24 घंटे पहले स्वत: नवीनीकरण के विकल्प को रद्द नहीं करते हैं, तो आपकी वर्तमान सदस्यता अवधि के अंत से 24 घंटे के भीतर सेवा नवीनीकरण शुल्क स्वतः ही वसूला जाएगा।

वर्तमान सदस्यता को रद्द करने की अनुमति नहीं है।

महीने पैकेज खरीदते समय $ 9.99 प्रति माह

गोपनीयता नीति और उपयोग समझौते के लिए, कृपया निम्नलिखित लिंक पर जाएँ:

http://rommanventures.com/privacies/vpn.html

http://rommanventures.com/privacies/vpn-terms.html

यह एक वेब ब्राउज़र है जिसका लक्ष्य कई देशों में लाखों लोगों द्वारा सामना की गई सेंसरशिप को दरकिनार करना है और कुछ वेबसाइटों तक पहुंच को प्रतिबंधित करता है।

एक बार जब आप एप्लिकेशन चलाते हैं, तो आप सर्वरों से जुड़ जाएंगे, जो आपको किसी भी साइट तक पहुंचने की गारंटी देता है जो आप प्रॉक्सी के नेटवर्क के माध्यम से और प्रक्रिया में पकड़े जाने के जोखिम के बिना दुनिया में यात्रा करना चाहते हैं।

एक बार सुरक्षित प्रॉक्सी नेटवर्क से कनेक्ट होने के बाद, एप्लिकेशन आपको एप्लिकेशन के वेब ब्राउज़र पर इंटरनेट ब्राउज़ करने की अनुमति देता है, जिसके माध्यम से आप पसंदीदा वेबसाइट जोड़ सकते हैं, होम पेज सेट कर सकते हैं और वह सब कुछ कर सकते हैं जो आप नियमित वेब ब्राउज़र पर करते हैं।

कार्यक्रम एक प्रॉक्सी एप्लिकेशन है जो अवरुद्ध साइटों को खोलने के लिए सबसे अच्छे कार्यक्रमों में से एक है जो कई फायदे प्रदान करता है जो इसे किसी भी ऐसे व्यक्ति के लिए उपयुक्त विकल्प बनाता है जो इंटरनेट को छिपे और सुरक्षित तरीके से दर्ज करना चाहता है और मेरे बाद इंटरनेट नेट सेवा प्रदाता की देखरेख से क्योंकि आप अवरुद्ध कार्यक्रम खोल सकते हैं और उस कार्यक्रम के लिए अवरुद्ध साइटें भी सबसे मजबूत हैं। इंटरनेट पर क्योंकि वह सभी अवरुद्ध साइटों को खोल सकता है।

अब यह विभिन्न प्रकार के उपकरणों के लिए डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है, जो अवरुद्ध कंपनियों को इंटरनेट और दूरसंचार कंपनियों द्वारा बंद किए गए हैं, और इस विशाल कार्यक्रम के साथ, अवरुद्ध साइटों को खोलने के लिए एक प्रॉक्सी, कोई भी दूरसंचार कंपनी किसी भी साइट को बंद करने में सक्षम नहीं होगी क्योंकि आप इस कार्यक्रम से गुमनाम उपहार होंगे और आप इसे किसी भी अवरुद्ध वेबसाइट से भी दर्ज कर सकते हैं। Google Chrome, मोज़िला फ़ायरफ़ॉक्स, इंटरनेट एक्सप्लोरर, ओपेरा और सफारी जैसे कोई भी ब्राउज़र, यह सभी ब्राउज़रों पर काम करता है, और यह एक शानदार विशेषता है कि यह कार्यक्रम केवल दूसरों से ही किया जाता है। इसके अलावा, कंपनी द्वारा आपको एक आसान और सरल इंटरफ़ेस प्रदान किया जाता है जहां सभी उपयोगकर्ता उपयोग कर सकते हैं। जिन लोगों को इंटरनेट पर अनुभव है या जिनके पास इस प्रोग्राम का उपयोग करने का अनुभव नहीं है, प्रोग्राम के लिए प्रोग्राम की गई कंपनी द्वारा प्रस्तावित डिज़ाइन ने एक आसान और बहुत ही सरल प्रोग्राम होने का काम किया है जहाँ सभी पेशेवर या नौसिखिए उपयोगकर्ता इसका उपयोग कर सकते हैं और कंपनी को इससे लाभ भी मिलता है क्योंकि यदि प्रोग्राम के उपयोगकर्ता बढ़ते हैं यह उन कार्यक्रमों में दुनिया में पहले स्थान पर रहे कार्यक्रमों में से होगा जो इस क्षेत्र में अवरुद्ध साइटों को खोलने का काम करते हैं।

यदि वार्तालाप एक वीपीएन कार्यक्रम के बारे में है, तो इस क्षेत्र में सबसे अच्छे कार्यक्रम के बारे में बात करना आवश्यक है, जो प्रॉक्सी को तोड़ने और अवरुद्ध साइटों को खोलने के लिए एक मुफ्त कार्यक्रम है, क्योंकि इस क्षेत्र में भुगतान किए गए कार्यक्रमों के फायदे और शक्ति है

कार्यक्रम का आपका उपयोग भुगतान किए गए कार्यक्रमों के उपयोग को कम करता है। जेलब्रेक कार्यक्रमों और मासिक सदस्यता पर पैसा खर्च करने के लिए अलविदा कहें, और मुफ्त कार्यक्रमों में आपका स्वागत है

कार्यक्रम की सबसे महत्वपूर्ण विशेषताएं:

इंटरफ़ेस का उपयोग करने के लिए एक सरल और आसान, सभी साइटों की गुप्त ब्राउज़िंग सुरक्षित रूप से हैकिंग और जासूसी से दूर, आप अपनी जानकारी को एन्क्रिप्ट रखने के लिए आसानी से अपना आईपी पता बदल सकते हैं। आप उच्च गुणवत्ता और महान गति के साथ वीडियो (फिल्में और श्रृंखला) देख सकते हैं।

अब आप ट्रैक किए जाने या अपने कनेक्शन की निगरानी करने के डर से इंटरनेट को सबसे अच्छे तरीके से ब्राउज़ कर सकते हैं क्योंकि आपका डेटा पूरी तरह से सुरक्षित रहेगा

एंड्रॉइड वासेल प्रो के लिए प्रॉक्सी ऐप एकमात्र ऐसा है जो प्रोटोकॉल के साथ काम करता है और कनेक्शन के दौरान गोपनीयता और सुरक्षा के उच्चतम स्तर और कनेक्शन दर की अनुपस्थिति को लगभग सुनिश्चित करने के लिए एन्क्रिप्शन के संदर्भ में सबसे अच्छे वीपीएन प्रोटोकॉल में से एक माना जाता है।

यह आपको कई कनेक्शन और सर्वर देने की अनुमति देता है ताकि आप इंटरनेट पर एक नकली और छिपा हुआ कनेक्शन बनाने के लिए उनका उपयोग कर सकें और अवरुद्ध साइटों को खोल सकें क्योंकि यह आपको एक समर्पित स्थान प्रदान करता है जो आपको इन कनेक्शनों की गोपनीयता और सुरक्षा की डिग्री दिखाता है, लेकिन आप किसी भी कनेक्शन का उपयोग नहीं करना चाहते हैं और यह इस कार्यक्रम में विशिष्ट भी है कि यह छुपाता है आपका वास्तविक आईपी पता, लेकिन यदि आप अपनी मूल आईडी पुनः प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप मूल आईपी पते को कॉल करना और पुनः प्राप्त करना बंद कर सकते हैं, और प्रोग्राम का उपयोग करना और अपने कंप्यूटर पर स्थापित करना आसान है

अवरुद्ध वेबसाइटों को खोलने का कार्यक्रम, जो भी इसका प्रकार है, इंटरनेट की गति बनाए रखना चाहिए और इसे कम नहीं करना चाहिए, लेकिन कभी-कभी आपको यह सामान्य से थोड़ी सी दर से अधिक मिल सकता है, इसलिए आपको अपने इंटरनेट की गति सुनिश्चित करने के लिए इसका उपयोग करने की आवश्यकता है

और दिखाओ

पूर्वावलोकन

  • gallery
  • gallery

जानकारी

  • डेवलपर

    Romman Smart Applications LLC

  • नवीनतम संस्करण

    1.0.0

  • आखरी अपडेट

    2019-12-17

  • श्रेणी

    टूल

  • पर उपलब्ध

    Google Play

और दिखाओ

पीसी पर गेमलूप के साथ برنامج بروكسي متصفح فتح المواق कैसे खेलें

1. आधिकारिक वेबसाइट से GameLoop डाउनलोड करें, फिर GameLoop को स्थापित करने के लिए exe फ़ाइल चलाएँ।

2. गेमलूप खोलें और "برنامج بروكسي متصفح فتح المواق" खोजें, खोज परिणामों में برنامج بروكسي متصفح فتح المواق खोजें और "इंस्टॉल करें" पर क्लिक करें।

3. GameLoop पर برنامج بروكسي متصفح فتح المواق खेलने का आनंद लें।

برنامج بروكسي متصفح فتح المواق

डाउनलोड

Minimum requirements

OS

Windows 8.1 64-bit or Windows 10 64-bit

GPU

GTX 1050

CPU

i3-8300

Memory

8GB RAM

Storage

1GB available space

Recommended requirements

OS

Windows 8.1 64-bit or Windows 10 64-bit

GPU

GTX 1050

CPU

i3-9320

Memory

16GB RAM

Storage

1GB available space

अधिक समान ऐप्स

सभी देखें

अधिक समान ऐप्स

सभी देखें

प्रासंगिक समाचार

सभी देखें
स्थापित करने के लिए क्लिक करो