India
  • Global
  • Türkiye
  • Việt Nam
  • México
  • Perú
  • Colombia
  • Argentina
  • Brasil
  • India
  • ประเทศไทย
  • Indonesia
  • Malaysia
  • Philippines
  • 中國香港
  • 中國台灣
  • السعودية
  • مصر
  • پاکستان
  • Россия
  • 日本
डाउनलोड
三國英雄傳說 Online - 動漫風無雙格鬥 MMORPG

三國英雄傳說 Online - 動漫風無雙格鬥 MMORPG for PC

4.0Version: 1.0.35

Elysium Fun Games

डाउनलोड

GameLoop एमुलेटर के साथ पीसी पर 三國英雄傳說 Online - 動漫風無雙格鬥 MMORPG डाउनलोड करें

पीसी पर 三國英雄傳說 Online - 動漫風無雙格鬥 MMORPG

三國英雄傳說 Online - 動漫風無雙格鬥 MMORPG, डेवलपर Elysium Fun Games से आ रहा है, अतीत में Android सिस्टर्म पर चल रहा है।

अब, आप 三國英雄傳說 Online - 動漫風無雙格鬥 MMORPG को पीसी पर GameLoop के साथ आसानी से खेल सकते हैं।

इसे GameLoop लाइब्रेरी या खोज परिणामों में डाउनलोड करें। अब और गलत समय पर बैटरी या निराशाजनक कॉलों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

बस मुफ्त में बड़ी स्क्रीन पर 三國英雄傳說 Online - 動漫風無雙格鬥 MMORPG पीसी का आनंद लें!

三國英雄傳說 Online - 動漫風無雙格鬥 MMORPG परिचय

केवल पारंपरिक चीनी भाषा। (खेल पारंपरिक चीनी संस्करण में है)

"लीजेंड ऑफ़ हीरोज ऑफ़ द थ्री किंग्डम्स ऑनलाइन", जो राजवंश योद्धाओं + एमएमओआरपीजी ऑनलाइन गेम गेमप्ले + हॉट-ब्लडेड एनीमेशन शैली की वास्तविक समय की लड़ाई को पूरी तरह से एकीकृत करता है, ईमानदारी से आपको इसे आज़माने के लिए आमंत्रित करता है! प्रसिद्ध जनरलों, तीन राज्यों के अद्वितीय को नियंत्रित करें, ऑनलाइन टीम बनाएं और दिग्गजों के खिलाफ लड़ें। ⚔️नए सर्वर "स्वीपिंग थाउज़ेंड्स ऑफ़ आर्मीज़" से जुड़ें और एक साथ अपनी खुद की अद्वितीय किंवदंती बनाएं। हम बार-बार नए सर्वर नहीं खोलते हैं, इसलिए अवसर दुर्लभ हैं, इसलिए कृपया बेझिझक खेलें। 😊

सुनहरा ड्रैगन महान भाग्य लाता है, और धन आएगा। मैं ड्रैगन वर्ष में आप सभी को शुभकामनाएँ और अच्छी चीज़ें देने की कामना करता हूँ!

विकास टीम ने गेम को सावधानीपूर्वक तैयार किया और नॉन-स्टॉप सर्वर ओपनिंग की दीर्घकालिक संचालन पद्धति का पालन किया, जिससे नए और पुराने खिलाड़ियों को लंबे समय तक खेलने की चिंता किए बिना एक-दूसरे की मदद करने और बढ़ने की अनुमति मिली। हमारा मानना ​​है कि चाहे आप एक अनुभवी खिलाड़ी हों या साधारण खिलाड़ी, आप इस गेम में आपके लिए उपयुक्त गेमप्ले पा सकते हैं, और जितना अधिक आप खेलेंगे, उतना अधिक खुश होंगे! 😉

नौसिखिया लॉगिन बोनस: हर दिन लगातार दस ड्रा प्राप्त करें। जब आप स्तर 5, 10, 15, 20, और 25 तक पहुँचते हैं, तो आपको आसानी से बढ़ने और मजबूत बनने में मदद करने के लिए प्रसिद्ध जनरलों और सिल्लियों जैसे समृद्ध नौसिखिया पुरस्कार मिलेंगे। इसका दावा करने के लिए अपना ईमेल अवश्य जांचें! यदि आप खेलना पसंद करते हैं तो सावधानी से बनाया गया है। एंड्रॉइड नवागंतुकों के लिए एक उपहार कोड भी है: sglfunfe 😍

खिलाड़ी नायक स्वयं दस्ताने, भाले, तलवार, धनुष और अन्य हथियारों से लैस होकर विभिन्न पेशेवर हमले के तरीकों और अनूठी चालों के बीच स्विच कर सकता है। गेम में तीन राज्यों के दर्जनों दिग्गज नायक शामिल हैं, जिनमें काओ काओ, सन क्वान, लियू बेई, गुआन यू, झांग फी, लू बू और यहां तक ​​कि ज़ुगे लियांग, डियाओ चान, सन शांगज़ियांग आदि शामिल हैं। प्रत्येक महान नायक ने सावधानीपूर्वक चालें और विशेष कौशल तैयार किए हैं। सभी द्वंद्वों को आपके अपने हाथों से नियंत्रित किया जा सकता है। प्रत्येक नायक का अनुभव और गेमप्ले अलग होता है, जिससे आप किसी भी समय नए अनुभवों का आनंद ले सकते हैं! 😄

[गेम सुविधाओं का परिचय]

खिलाड़ी का नायक पेशे तक ही सीमित नहीं है - लिंग का चयन करने के बाद, आप खेल में किसी भी समय मुट्ठी, बंदूक, तलवार और धनुष जैसे विभिन्न हथियारों से लैस करके पेशेवर कौशल को स्वतंत्र रूप से बदल सकते हैं। शानदार पोशाकें और माउंट आपके गेम अवतार को तीन राज्यों के एक शक्तिशाली दुश्मन के रूप में विकसित होने के साथ-साथ अन्य खिलाड़ियों का ध्यान आकर्षित करने में मदद करेंगे।

तीन राज्यों के दर्जनों प्रसिद्ध जनरलों को भर्ती किया जा सकता है जिन्हें आपके अपने हाथों से नियंत्रित किया जा सकता है - इसमें अर्ध-स्वचालित (खिलाड़ी नियंत्रित कौशल रिलीज) और पूरी तरह से स्वचालित चिंता-मुक्त मोड भी हैं। प्रत्येक जनरल के कौशल को सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया है। अलग-अलग नायकों के पास अलग-अलग भर्ती चालें हैं। हमले की गति और दूरी अलग-अलग हैं। हाथ का अनुभव समृद्ध है और मुकाबला कुशल है।

नायक के उपकरण और अपग्रेड सामग्री दोनों को विभिन्न स्तरों के कालकोठरियों के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है - उपकरण बोनस एक ही समय में सभी जनरलों पर लागू होते हैं, जो कई सेटों को बार-बार अपग्रेड किए बिना पूरी टीम की युद्ध शक्ति को बढ़ा सकते हैं उपकरण का।

टीम प्रतियों में, आप वास्तविक समय में अन्य खिलाड़ियों के साथ मिलकर राक्षसों से लड़ सकते हैं - यह एकल-खिलाड़ी एनपीसी भाड़े का मोड भी प्रदान करता है। हर दिन 21:00 बजे लीजन लड़ाई को वास्तविक समय में अन्य खिलाड़ियों से जोड़ा जा सकता है। अपनी सेना/दोस्तों के साथ खेलें और असीमित आनंद लें।

दैनिक मुफ़्त पुरस्कार प्रचुर मात्रा में हैं, और संग्रहित-मूल्य पुरस्कार और भी अधिक उदार हैं - खेल मुफ़्त है और इसमें कोई विज्ञापन नहीं है। यह सभी को खेल का आनंद लेने की अनुमति देता है और साथ ही खिलाड़ियों को उनके समर्थन के लिए पुरस्कृत भी करता है।

इनोवेटिव लैडर मैच मोड, प्रतिस्पर्धा करने के लिए बेतरतीब ढंग से तीन राज्यों के किन्हीं तीन जनरलों का चयन करें - जो आपको नायक प्राप्त किए बिना वास्तविक मुकाबले में विभिन्न जनरलों का अनुभव करने की अनुमति देता है। टीम बनाना भाग्य पर निर्भर करता है, जीतने या हारने पर पुरस्कार होते हैं और यह मनोरंजन से भरपूर होता है।

मेल्टिंग पॉट सिस्टम हर दिन निर्दिष्ट जनरल अंशों का आदान-प्रदान कर सकता है - जिससे आप अपने मुख्य नायकों को आधे प्रयास के साथ दोगुने परिणाम के साथ प्रशिक्षित कर सकते हैं।

सावधानीपूर्वक उत्पादन, दीर्घकालिक संचालन, कोई यादृच्छिक सर्वर उद्घाटन नहीं - नए के उद्घाटन के कारण कुछ महीनों के बाद खिलाड़ियों की संख्या कम होने या सर्वर बंद होने के बारे में चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है जुड़ने के तुरंत बाद सर्वर।

तीन राज्यों के नायकों की किंवदंती मुख्य शहर, नायक संग्रह, गिल्ड, ऑनलाइन गेम टीम गठन, ऑनलाइन लड़ाइयों और एमएमओआरपीजी गेम के अन्य तत्वों के साथ अद्वितीय लड़ाई वाले गेम के सहज युद्ध अनुभव को पूरी तरह से जोड़ती है। उपकरण, सिल्लियां, माउंट और विभिन्न संसाधनों को अपग्रेड करने और प्राप्त करने के लिए हर दिन लॉग इन करने और खेलने के लिए खंडित समय का उपयोग करें। यह एक एमएमओआरपीजी मोबाइल गेम भी है जो कार्यालय कर्मचारियों के लिए बहुत उपयुक्त है! जनरल हीरोज एनिमेटेड कॉमिक पात्रों की कला शैली को अपनाता है, और इसे तीन राज्यों और व्यापक लोक किंवदंतियों में दर्ज पात्रों के आधार पर तैयार किया गया है। खिलाड़ियों को निश्चित रूप से इस आरपीजी के साथ जुड़ाव की एक नई लेकिन परिचित भावना होगी। 😊

तीन राज्यों के नायक, हास्य पात्र, जोशीली लड़ाई, अद्वितीय किंवदंतियाँ! चाहे काओ काओ, सन क्वान, लियू बेई या ज़ुगे लियांग, झांग फी, डियाओ चान, तीन राज्यों के दर्जनों दिग्गज नायक व्यक्तिगत रूप से द्वंद्व को नियंत्रित कर सकते हैं। थ्री किंगडम्स एनीमे के नायकों को इकट्ठा करें और विकसित करें और हजारों सेनाओं पर विजय प्राप्त करने के आनंद का आनंद लें।

गेम का आधिकारिक फेसबुक पेज। आप इस पेज के माध्यम से ग्राहक सेवा से संपर्क करने के लिए संदेश भी भेज सकते हैं। मैं आपको गेम की शुभकामनाएं देता हूं!

https://www.facebook.com/sanguolegends/

[ऑपरेटिंग पर्यावरण आवश्यकताएँ]

टर्मिनल: एंड्रॉइड स्मार्टफोन (गेम ऑपरेशन मोबाइल फोन के लिए डिज़ाइन किया गया है, और एंड्रॉइड टैबलेट पर अनुभव अच्छा नहीं हो सकता है। विकास वातावरण का परीक्षण विभिन्न सिमुलेटर पर किया जाता है, और सिम्युलेटर ठीक से नहीं चल सकता है।)

सिस्टम: एंड्रॉइड 6.0 (न्यूनतम) 9.0 और ऊपर (अनुशंसित)

मेमोरी (रैम): 3 जीबी (न्यूनतम) 4 जीबी या अधिक (अनुशंसित)

स्टोरेज स्पेस: गेम लगभग 0.76 जीबी डाउनलोड होता है। इसे पहली बार खोलने पर, स्थानीय संसाधनों को डीकंप्रेस करने में थोड़ा समय लगेगा (डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं है)। डीकंप्रेसन के बाद, यह लगभग 1 जीबी स्टोरेज स्पेस लेता है। डाउनलोड करने से पहले कम से कम 2GB खाली स्टोरेज स्पेस रखने की सलाह दी जाती है, ताकि गेम इंस्टॉल करने के बाद भी फोन को सामान्य रूप से चलाने के लिए 1GB पर्याप्त रहे।

【गेम सुविधाएँ】

नायक अपनी इच्छानुसार हथियार और मार्शल आर्ट बदल सकता है

इस आरपीजी गेम में, नायक अपनी इच्छानुसार मार्शल आर्ट और हमले के तरीकों को बदलने के लिए अपने बैकपैक में विभिन्न हथियारों के बीच स्विच कर सकता है। खेल में अब नायक के पास चार हथियार हैं, दस्ताने, तलवार, भाला और धनुष। प्रत्येक के अपने फायदे और नुकसान हैं। उदाहरण के लिए, दस्ताने बहुत तेज़ होते हैं और इनमें नॉकडाउन और नॉकबैक जैसे प्रभाव होते हैं, लेकिन हमले की सीमा तलवारों और भाले की तुलना में बड़ी होती है। लॉन्गबो सामान्य दुश्मनों और छोटे मालिकों को ख़त्म करने में बहुत कुशल है। अक्सर प्रतिद्वंद्वी को उनके करीब आने से पहले ही मार दिया जा सकता है। हालांकि, बड़े मालिकों के खिलाफ लड़ते समय इसमें प्रभावी बचाव का अभाव होता है, और द्वंद्व के लिए उच्च स्थिति और संचालन की आवश्यकता होती है।

तीन राज्यों के नायक एक साथ इकट्ठा होते हैं। प्रत्येक नायक को अपने हाथों से नियंत्रित किया जा सकता है और उसका अपना मार्शल आर्ट कॉम्बो है

इस आरपीजी गेम में प्रत्येक नायक को सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया है और इसकी अपनी अनूठी मार्शल आर्ट, कॉम्बो और रहस्य हैं। प्रत्येक नायक सार्वभौमिक चकमा कौशल से सुसज्जित है। बॉस की लड़ाई या PvP में, आप तेजी से फिसलकर दुश्मन के कौशल को चकमा दे सकते हैं। हमले की गति और हमले के बाद फ़्रीज़ की लंबाई भी अलग-अलग होती है, इसलिए ऑपरेशन के दौरान महसूस में महत्वपूर्ण अंतर होगा। उदाहरण के लिए, ज़ुगे लियांग के थाउजेंड एरो और झोउ यू के फायर फीनिक्स सेट ए प्रेयरी फायर दोनों में बेहद शानदार विशेष प्रभाव हैं और ये दुश्मनों को मार गिरा सकते हैं और बड़े क्षेत्र को नुकसान पहुंचा सकते हैं। हालांकि, लंबे लॉन्च समय के कारण, यदि आप लक्ष्य से चूक जाते हैं द्वंद्वयुद्ध में आप शत्रु से घिरे रहेंगे, आपके पीछे खामियां होंगी।

मूल सीढ़ी मिलान मोड

प्रत्येक पक्ष वास्तविक समय के ऑनलाइन समूह क्षेत्र में प्रतिस्पर्धा करने के लिए तीन राज्यों से बेतरतीब ढंग से तीन नायकों का चयन करेगा। खिलाड़ी की युद्ध शक्ति के स्तर के बावजूद, किसी जनरल की आवश्यकता नहीं है, यह सब कौशल और भाग्य पर निर्भर करता है, और आप किसी भी समय लड़ाई का मज़ा अनुभव कर सकते हैं! यह विभिन्न जनरलों की भावनाओं और कार्यप्रणाली से परिचित होने का भी एक बहुत अच्छा तरीका है।

विभिन्न तरीकों से तीन राज्यों के नायकों को इकट्ठा करें

अन्य आरपीजी के विपरीत, धन बुलाना अब नए जनरलों को प्राप्त करने का एकमात्र तरीका नहीं है। तीन सितारों के साथ विशिष्ट स्तरों को पार करने के बाद, आप स्कैन कर सकते हैं और लगातार हर दिन सामान्य टुकड़े प्राप्त कर सकते हैं। एक ही समय में, लीजन स्टोर और प्रतिस्पर्धी दुकान दोनों में, आप सीधे नायक के टुकड़ों के आदान-प्रदान के लिए लीजन गतिविधियों या प्रतिस्पर्धी गतिविधियों से प्राप्त बैज का उपयोग कर सकते हैं। मेल्टिंग पॉट सिस्टम आपके पसंदीदा जनरलों को लक्षित तरीके से प्रशिक्षित करने के लिए अनावश्यक सामान्य टुकड़ों को निर्दिष्ट सामान्य टुकड़ों में परिवर्तित कर सकता है, जिससे आप हर दिन विकास की खुशी महसूस कर सकते हैं, और आपको छोटी कक्षाओं में या बिना कक्षाओं के भी लंबे समय तक खेलने की अनुमति दे सकते हैं। !

एनीमे शैली 3डी मॉडलिंग + 2डी बनावट

तीन राज्यों के नायकों में से प्रत्येक के पास लड़ाई के दौरान भव्य विशेष प्रभाव होते हैं। लड़ाई में पूर्ण एनीमे जैसा अनुभव होता है, और कॉमिक चरित्र शैली भी उन खिलाड़ियों के लिए आत्मीयता से भरी होती है जो एनीमे से प्यार करते हैं। लू बू, गुआन यू, झोउ यू, झाओ यूं आदि जैसे प्रसिद्ध जनरलों का निर्माण पेशेवर कलाकारों द्वारा सावधानीपूर्वक किया जाता है, और उनका ऊर्ध्वाधर प्रतिपादन और 3 डी मॉडलिंग बहुत यथार्थवादी है। साथ ही, इतिहास की प्रसिद्ध महिलाएं जैसे डियाओ चान, जिओ क़ियाओ, सन शांगज़ियांग आदि भी खिलाड़ियों को इकट्ठा करने के लिए सैन्य कमांडर के रूप में दिखाई देती हैं।

सभी MMORPG तत्व उपलब्ध हैं

यह आरपीजी बहुत सारे MMO ऑनलाइन गेम गेमप्ले को जोड़ता है। इसमें चैट, गिल्ड, गिल्ड बॉस, PvP गिल्ड टेरिटरी बैटल आदि, MMORPG ऑनलाइन गेम सामाजिक कार्य और तत्व हैं। आप जो कुछ भी चाहते हैं वह यहां है, और एक गिल्ड में शामिल होने से आपको हर दिन अधिक लाभ मिलेगा। अन्य खिलाड़ियों के साथ खेलें और दोगुना मज़ा लें!

और दिखाओ

पूर्वावलोकन

  • gallery
  • gallery

जानकारी

  • डेवलपर

    Elysium Fun Games

  • नवीनतम संस्करण

    1.0.35

  • आखरी अपडेट

    2024-03-06

  • श्रेणी

    Role-playing

और दिखाओ

पीसी पर गेमलूप के साथ 三國英雄傳說 Online - 動漫風無雙格鬥 MMORPG कैसे खेलें

1. आधिकारिक वेबसाइट से GameLoop डाउनलोड करें, फिर GameLoop को स्थापित करने के लिए exe फ़ाइल चलाएँ।

2. गेमलूप खोलें और "三國英雄傳說 Online - 動漫風無雙格鬥 MMORPG" खोजें, खोज परिणामों में 三國英雄傳說 Online - 動漫風無雙格鬥 MMORPG खोजें और "इंस्टॉल करें" पर क्लिक करें।

3. GameLoop पर 三國英雄傳說 Online - 動漫風無雙格鬥 MMORPG खेलने का आनंद लें।

三國英雄傳說 Online - 動漫風無雙格鬥 MMORPG

डाउनलोड

Minimum requirements

OS

Windows 8.1 64-bit or Windows 10 64-bit

GPU

GTX 1050

CPU

i3-8300

Memory

8GB RAM

Storage

1GB available space

Recommended requirements

OS

Windows 8.1 64-bit or Windows 10 64-bit

GPU

GTX 1050

CPU

i3-9320

Memory

16GB RAM

Storage

1GB available space

प्रासंगिक समाचार

सभी देखें
स्थापित करने के लिए क्लिक करो