India
  • Global
  • Türkiye
  • Việt Nam
  • México
  • Perú
  • Colombia
  • Argentina
  • Brasil
  • India
  • ประเทศไทย
  • Indonesia
  • Malaysia
  • Philippines
  • 中國香港
  • 中國台灣
  • السعودية
  • مصر
  • پاکستان
  • Россия
  • 日本
डाउनलोड
アットホーム-賃貸物件検索や家探し・土地探しの不動産アプリ

アットホーム-賃貸物件検索や家探し・土地探しの不動産アプリ for PC

4.3Version: 6.0.29

アットホーム株式会社

डाउनलोड

GameLoop एमुलेटर के साथ पीसी पर アットホーム-賃貸物件検索や家探し・土地探しの不動産アプリ डाउनलोड करें

पीसी पर アットホーム-賃貸物件検索や家探し・土地探しの不動産アプリ

アットホーム-賃貸物件検索や家探し・土地探しの不動産アプリ, डेवलपर アットホーム株式会社 से आ रहा है, अतीत में Android सिस्टर्म पर चल रहा है।

अब, आप アットホーム-賃貸物件検索や家探し・土地探しの不動産アプリ को पीसी पर GameLoop के साथ आसानी से खेल सकते हैं।

इसे GameLoop लाइब्रेरी या खोज परिणामों में डाउनलोड करें। अब और गलत समय पर बैटरी या निराशाजनक कॉलों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

बस मुफ्त में बड़ी स्क्रीन पर アットホーム-賃貸物件検索や家探し・土地探しの不動産アプリ पीसी का आनंद लें!

アットホーム-賃貸物件検索や家探し・土地探しの不動産アプリ परिचय

●किराया और रियल एस्टेट ऐप! घर पर क्या है?

एट होम एक किराये और रियल एस्टेट खोज साइट है, जिसके देश भर में 62,000 से अधिक संबद्ध और प्रयुक्त रियल एस्टेट स्टोर हैं! *1 अगस्त, 2023 तक

यह एक निःशुल्क किराये की संपत्ति खोज / रियल एस्टेट ऐप है जिसका उपयोग उन लोगों द्वारा आसानी से किया जा सकता है जो किराये की अचल संपत्ति संपत्तियों के लिए एक कमरे की तलाश में हैं और जो अपने उद्देश्य के अनुरूप एक कमरे में जाने पर विचार कर रहे हैं।

किराये की संपत्ति खोज ऐप एक कमरे की खोज के लिए जानकारी से भरा हुआ है, जिसमें किराये की अचल संपत्ति की जानकारी जैसे कि नए कॉन्डोमिनियम, सेकेंड-हैंड कॉन्डोमिनियम और अपार्टमेंट से लेकर एकल-परिवार के घरों, सेकेंड-हैंड घरों और नई खरीदी गई संपत्तियों की जानकारी शामिल है। कॉन्डोमिनियम!

कॉन्डोमिनियम और अपार्टमेंट की तलाश के अलावा, यह रियल एस्टेट ऐप उन लोगों के लिए भी अनुशंसित है जो कार्यालयों, कार्यालयों और दुकानों के लिए रियल एस्टेट जानकारी की तलाश में हैं।

आइए हमारे घर पर किराये और रियल एस्टेट खोज ऐप के साथ मज़ेदार और सुविधाजनक तरीके से एक नया घर खोजें!

● ऐप का आसान और सुविधाजनक आवास खोज फ़ंक्शन

1. मानचित्र खोज फ़ंक्शन

आप मानचित्र को देखते हुए किराये के अपार्टमेंट/कॉन्डोमिनियम जैसी संपत्तियों की खोज कर सकते हैं। नियमित मानचित्रों के अलावा, आप हवाई तस्वीरों के साथ किराये और अचल संपत्ति की भी जांच कर सकते हैं! आस-पास की सुविधाओं की जाँच करते हुए संपत्तियों की खोज करें!

आप सुविधा के नाम या भवन के आधार पर भी खोज कर सकते हैं, इसलिए जिस स्थान पर आप रहना चाहते हैं उसके पास संपत्तियों की खोज करना सुविधाजनक है!

इसके अलावा, पहुंच योग्य क्षेत्र का रेंज फ्रेम जिसे वांछित आवश्यक समय में स्थानांतरित किया जा सकता है, मानचित्र पर प्रदर्शित होता है। यह एक सुविधाजनक फ़ंक्शन है जो आपको एक नज़र में यह देखने की अनुमति देता है कि आप साधनों और आवश्यक समय के साथ कितनी दूर तक जा सकते हैं।

आप "मानचित्र द्वारा खोजें > सेवा क्षेत्र प्रदर्शित करें" से किराये की संपत्तियों की खोज कर सकते हैं!

2. फर्श योजना/बाहरी/कमरे की छवि

हमने ऐप में बहुत सारी छवियां तैयार की हैं ताकि आप फ्लोर प्लान और नव निर्मित कॉन्डोमिनियम/किराये के अपार्टमेंट के वास्तविक जीवन को देखते हुए कमरों के लेआउट की आसानी से कल्पना कर सकें!

इसके अलावा, खोज परिणामों में प्रदर्शित रियल एस्टेट संपत्ति की जानकारी बाहरी तस्वीरों और फर्श योजनाओं के बीच स्विच की जा सकती है! यदि कोई छवि नहीं है या आप इसे व्यक्तिगत रूप से देखना चाहते हैं तो कृपया बेझिझक हमसे संपर्क करें।

3. सॉर्ट फ़ंक्शन

यदि आप "न्यूनतम किराया आदेश" या "नव निर्मित वर्ष आदेश" के आधार पर क्रमबद्ध करते हैं, तो आप अपनी वांछित किराया राशि पा सकते हैं और कुशलतापूर्वक घर की खोज कर सकते हैं।

4. पसंदीदा पंजीकरण

यदि आप दिल के निशान के पसंदीदा बटन को सहेजते हैं और पंजीकृत करते हैं और मेनू स्क्रीन से "पसंदीदा" दबाते हैं, तो आप पसंदीदा के रूप में पंजीकृत सभी संपत्ति की जानकारी देख सकते हैं, जिससे घर ढूंढना बहुत आसान हो जाता है!

5. मेमो फ़ंक्शन

आप नोट्स ले सकते हैं और उन्हें उस संपत्ति के विवरण पृष्ठ पर सहेज सकते हैं जिसमें आपकी रुचि है। अपनी चिंताओं को नोट करें और स्टोर स्टाफ से पूछें! यह कमरों और संपत्तियों की खोज का बिंदु है।

6. खोज स्थितियाँ सहेजें

यदि आप "शर्तें सहेजें" दबाते हैं, तो संपत्ति की जानकारी खोज शर्तों के रूप में सहेजी जाएगी। जानकारी दर्ज करने की परेशानी खत्म हो जाती है, जिससे घर (घर की खोज) और अपार्टमेंट ढूंढना आसान हो जाता है।

आप मेनू स्क्रीन पर "खोज शर्तें" बटन दबाकर उसी सामग्री से खोज सकते हैं।

7. ब्राउज़िंग इतिहास/खोज इतिहास

जिन संपत्तियों को आपने एक बार देखा है उन्हें दोबारा देखना और जिन सामग्रियों को आपने एक बार खोजा था उन्हें दोबारा खोजना संभव है। मेनू स्क्रीन से, आप "हाल ही में देखी गई संपत्तियाँ" और "हाल ही में खोजी गई स्थितियाँ" देख सकते हैं।

यह आपको हर बार जानकारी दर्ज करने की परेशानी से बचाता है, जिससे रियल एस्टेट और किराये की संपत्तियों की खोज आसान हो जाती है।

8. पुश अधिसूचना द्वारा अधिसूचना

आप नए आगमन की सूचनाएं, पसंदीदा संपत्तियों के अपडेट और रिसेप्शन की समाप्ति की सूचनाएं प्राप्त कर सकते हैं।

●किराये और अचल संपत्ति संपत्तियां

आप जिस शहर में रहना चाहते हैं, उस स्टेशन और आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले मार्ग के आधार पर किराये के कॉन्डोमिनियम/अपार्टमेंट की खोज कर सकते हैं।

आप किराये की संपत्ति खोज ऐप से बिना किसी जमा राशि/चाबी के पैसे, फ्लोर प्लान, किराया, पालतू पशु परामर्श, अलग स्नानघर और शौचालय, मचान, एक कमरा, आदि से सभी कमरों की खोज कर सकते हैं!

आप चयन के दौरान वास्तविक समय की गणना द्वारा यह जांच सकते हैं कि किराये की जानकारी की कितनी वस्तुएं उपलब्ध हैं, इसलिए यह एक बहुत ही आसान किराये की संपत्ति खोज एप्लिकेशन है!

[ऐप में विशेष सुविधाओं से खोजें]

▼किराए और अचल संपत्ति की संपत्तियां बिना सुरक्षा जमा या मुख्य धन के

अचल संपत्ति और किराये की संपत्तियों की खोज करते समय अक्सर कई लोगों द्वारा जमा राशि और मुख्य धन को महत्व दिया जाता है। कम प्रारंभिक लागत वाला घर ढूंढें।

▼ एक निश्चित अवधि के लिए किराया मुफ़्त है! निःशुल्क किराये की संपत्ति

मैं किराये की संपत्ति में जाने पर विचार कर रहा हूं, लेकिन मैं प्रारंभिक लागत कम रखना चाहता हूं!

▼डिजाइनर की हवेली

डिज़ाइनर अपार्टमेंट से भरा हुआ! अपना पसंदीदा कमरा ढूंढें

▼उन लोगों के लिए किराये की संपत्तियाँ जो अकेले रहने, सहवास करने या परिवार के साथ रहने पर विचार कर रहे हैं

उन कमरों की विभिन्न आवश्यकताओं का जवाब देना जहां दो लोग रहते हैं, जैसे सहवास और माता-पिता के साथ सहवास

▼ अकेले रहने के लिए अनुशंसित गुण (एकल जीवन)

एकल लोगों (अकेले रहने वाले) के लिए कमरा ढूंढने के लिए बहुत सारी उपयोगी जानकारी! किराये की खोज जो आपकी ज़रूरतों जैसे कि किराया और फ़्लोर प्लान के अनुरूप हो

●रियल एस्टेट खरीद/बिक्री और रियल एस्टेट निवेश के लिए संपत्तियां

अचल संपत्ति की विस्तृत जानकारी के अलावा, आप देश भर में उन लोगों के लिए भूमि और आवास की जानकारी भी खोज सकते हैं जो नया घर या संपत्ति खरीदने की सोच रहे हैं!

किराये के मकान से लेकर उन लोगों के लिए जो किसी दिन अलग घर में रहना चाहते हैं, एक रियल एस्टेट ऐप जो घर की तलाश और भविष्य को ध्यान में रखते हुए संपत्ति खरीदने जैसी विभिन्न जरूरतों को पूरा करता है!

[विशेष सुविधाओं से खोजें]

▼पृथक घर और अलग घर कर कटौती के लिए पात्र हैं

आइए लाभप्रद प्रणाली का उपयोग करके बुद्धिमानी से एक अलग घर खरीदें!

▼ एक अलग घर जो एक नई इमारत जैसा दिखता है

नवीनीकरण संपत्ति जो सेकेंड हैंड में भी सुंदर है! ऐसे कई रियल एस्टेट घर हैं जिनका नवीनीकरण किया गया है जैसे नव निर्मित आवास परिसर और सेकेंड-हैंड कॉन्डोमिनियम और अपार्टमेंट!

आइए "दो-परिवार वाले घर" में रहें!

एक सपनों के घर की अचल संपत्ति की खरीद, एक अलग घर जो आपको किराए पर लेने से "परिवार अच्छा है" के बारे में सोचने पर मजबूर कर देता है।

●घर पर किराये और रियल एस्टेट के लिए एक कमरा खोज ऐप और किराये की संपत्ति खोज ऐप है!

किराये के अपार्टमेंट और कॉन्डोमिनियम से लेकर एकल-परिवार अचल संपत्ति तक, आवास संबंधी जानकारी निःशुल्क खोजें!

उन लोगों के लिए एक अवश्य देखने योग्य किराये की संपत्ति खोज ऐप जो नए बने कमरे में रहना चाहते हैं, जैसे सेकेंड-हैंड कॉन्डोमिनियम, सेकेंड-हैंड अपार्टमेंट, अलग घर और पुनर्निर्मित अलग घर!

आप अपनी पसंदीदा संपत्तियों को खोज से बचा सकते हैं, और अपनी पसंदीदा संपत्तियों की तुलना करते हुए एक घर की खोज कर सकते हैं! आप रियल एस्टेट कंपनियों की तुलना और खोज भी कर सकते हैं!

किराये के अपार्टमेंट के अलावा, आप नए अपार्टमेंट, सेकेंड-हैंड अपार्टमेंट, सेकेंड-हैंड घर और खरीद के लिए अन्य प्रकार की अचल संपत्ति के साथ-साथ विला और विला भी मुफ्त में खोज सकते हैं!

ऐसा घर ढूंढें जो आपकी अचल संपत्ति की ज़रूरतों को पूरा करता हो, जैसे कि एक अचल संपत्ति घर जो किराए के लिए नवनिर्मित कॉन्डोमिनियम जैसा दिखता है, एक स्टूडियो जो अकेले रहने (अकेले रहने) के लिए आदर्श है, या निवेश और बिक्री के लिए सेकेंड-हैंड कॉन्डोमिनियम!

संपत्ति की ढेर सारी जानकारी से अपना पसंदीदा घर खोजें! अपनी इच्छित शर्तें दर्ज करें और स्वतंत्र रूप से घर खोजें!

एक रियल एस्टेट ऐप जो आपको किराये के अपार्टमेंट और कॉन्डोमिनियम से लेकर एकल-परिवार रियल एस्टेट तक, मुफ्त में आवास संबंधी जानकारी खोजने की अनुमति देता है!

एक घर खोज ऐप / किराये की संपत्ति खोज ऐप जहां आप संपत्ति की जानकारी पा सकते हैं जो आपके लिए उपयुक्त है, जैसे किराये की संपत्तियों और नए अपार्टमेंट की खोज!

●इन लोगों के लिए घर पर रहने की सलाह दी जाती है!

मैं अचल संपत्ति की जानकारी जानना चाहता हूं जैसे कि अलग घर, नव निर्मित कॉन्डोमिनियम, और किराये के कॉन्डोमिनियम के लिए नव निर्मित अपार्टमेंट और नए घर खरीदने के लिए सेकेंड-हैंड कॉन्डोमिनियम।

एक कमरे वाले किराये के अपार्टमेंट की तलाश करना, या एकल-परिवार के घरों और बड़े कमरों वाले किराये के अपार्टमेंट की तुलना करके एक कमरे की तलाश करना

मैं एक संपत्ति खोज ऐप चाहता हूं जो परिवारों को किराये की संपत्तियों, अलग घरों (अलग घरों) और नव निर्मित कॉन्डोमिनियम की खोज करने की अनुमति देता है।

जो लोग इस बात पर विचार कर रहे हैं कि एकल-परिवार के घर में रहना है या सेकेंड-हैंड कॉन्डोमिनियम में, बजट पर सेकेंड-हैंड संपत्ति में रहना है या सेकेंड-हैंड घर में रहना है। मैं ढेर सारी रियल एस्टेट जानकारी से एक घर खोजना चाहता हूँ

रियल एस्टेट निवेश के लिए, हम जमीन, अलग घरों, नई संपत्तियों, सेकेंड-हैंड संपत्तियों और सेकेंड-हैंड कॉन्डोमिनियम की खरीद और बिक्री के बारे में जानकारी एकत्र करने के लिए एक संपत्ति खोज ऐप का उपयोग करते हैं।

मैं कॉन्डोमिनियम रियल एस्टेट बेचने के लिए आवास संबंधी जानकारी से भरपूर एक रियल एस्टेट ऐप की तलाश में हूं

मैं एक अलग घर या कॉन्डोमिनियम खरीदने और बेचने पर विचार कर रहा हूं और रियल एस्टेट निवेश के लिए संपत्ति की जानकारी का संदर्भ लेना चाहूंगा

मैं रियल एस्टेट ऐप में घर की खोज, कमरे की खोज, भूमि की खोज, जैसे नए कॉन्डोमिनियम और नए अपार्टमेंट से संबंधित विभिन्न रियल एस्टेट जानकारी देखना चाहता हूं।

एक ऐसे कमरे की तलाश है जिसे सेकेंड-हैंड संपत्ति जैसे सेकेंड-हैंड अपार्टमेंट से पुनर्निर्मित किया गया हो

रियल एस्टेट संपत्तियों की तुलना करके घर की तलाश करें! मैं किराये के अपार्टमेंट और रियल एस्टेट की तुलना करना और उन पर विचार करना चाहता हूं जो क्षेत्र के किराये के बाजार से सस्ते हैं

एक किराये की संपत्ति खोज ऐप की तलाश है जो आपको स्टाइलिश किराये के अपार्टमेंट और पुनर्निर्मित संपत्तियों जैसे स्टाइलिश घरों की खोज करने की अनुमति देती है

मैं रियल एस्टेट निवेश के लिए सेकेंड-हैंड कॉन्डोमिनियम, सेकेंड-हैंड अपार्टमेंट, एकल-परिवार आवासीय संपत्ति, भूमि, विला आदि की खोज करना चाहता हूं।

अपनी पसंद का कमरा बनाने के लिए स्टाइलिश किराये के अपार्टमेंट और नवनिर्मित अपार्टमेंट जैसी किराये की संपत्तियों की तलाश कर रहे हैं

मैं किराये के ऐप्स का उपयोग करके घर की तलाश के लिए आवास संबंधी जानकारी खोजना चाहता हूं, जैसे कि बढ़ी हुई सुरक्षा के साथ किराये के अपार्टमेंट, सेकेंड-हैंड अपार्टमेंट और महिलाओं के लिए किराये की संपत्तियां।

जो लोग अकेले (एकल जीवन) रहना शुरू करना चाहते हैं, जैसे कॉलेज के छात्र और समाज के नए सदस्य, और किराये की तलाश कर रहे हैं

मैं किराये के अपार्टमेंट, प्रयुक्त अपार्टमेंट और ऐसे अपार्टमेंट की तलाश में हूं जहां मैं अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ रह सकूं, या एक साथ (दो लोग) रह सकूं।

मैंने अचानक स्थानांतरित होने का निर्णय लिया, जैसे कि नौकरी में स्थानांतरण, लेकिन मैं शुरुआती लागत कम रखते हुए आगे बढ़ना चाहता हूं।

पहली बार एक आदर्श घर की तलाश कर रहा हूँ

मैं ऐसी संपत्ति में जाना चाहता हूं जिसके लिए सुरक्षा जमा या मुख्य धन की आवश्यकता नहीं है।

मैं अपने स्कूल या कार्यस्थल के नजदीक किसी स्थान पर जाना चाहता हूं

मैं एक दोस्त के साथ एक कमरा साझा करना चाहता हूं और अकेले रहना चाहता हूं

【जाँच करना】

ई-मेल के अलावा, आप टोल-फ्री कॉल करके किराये/खरीदने वाली संपत्तियों और रियल एस्टेट कंपनियों से पूछताछ और दौरा कर सकते हैं।

कृपया किसी भी ऐसी चीज़ के बारे में हमसे बेझिझक संपर्क करें जो ऐप पर रियल एस्टेट जानकारी, पोस्ट की गई तस्वीरों और फ्लोर प्लान की जानकारी से स्पष्ट नहीं है, या यदि आपको संपत्ति खोजने के बारे में कोई चिंता है।

हर तरह से, घर पर अपना आदर्श कमरा ढूंढें!

[मुझे घर जैसा महसूस हुआ! ]

आप आसानी से खोज सकते हैं और सही पा सकते हैं। छात्रों, कामकाजी लोगों और साथ रहने वाले लोगों के लिए एक कमरा खोज ऐप!

मानचित्र डेटा ©2023 Google

और दिखाओ

पूर्वावलोकन

  • gallery
  • gallery

जानकारी

  • डेवलपर

    アットホーム株式会社

  • नवीनतम संस्करण

    6.0.29

  • आखरी अपडेट

    2023-11-16

  • श्रेणी

    House-home

  • पर उपलब्ध

    Google Play

और दिखाओ

पीसी पर गेमलूप के साथ アットホーム-賃貸物件検索や家探し・土地探しの不動産アプリ कैसे खेलें

1. आधिकारिक वेबसाइट से GameLoop डाउनलोड करें, फिर GameLoop को स्थापित करने के लिए exe फ़ाइल चलाएँ।

2. गेमलूप खोलें और "アットホーム-賃貸物件検索や家探し・土地探しの不動産アプリ" खोजें, खोज परिणामों में アットホーム-賃貸物件検索や家探し・土地探しの不動産アプリ खोजें और "इंस्टॉल करें" पर क्लिक करें।

3. GameLoop पर アットホーム-賃貸物件検索や家探し・土地探しの不動産アプリ खेलने का आनंद लें।

アットホーム-賃貸物件検索や家探し・土地探しの不動産アプリ

डाउनलोड

Minimum requirements

OS

Windows 8.1 64-bit or Windows 10 64-bit

GPU

GTX 1050

CPU

i3-8300

Memory

8GB RAM

Storage

1GB available space

Recommended requirements

OS

Windows 8.1 64-bit or Windows 10 64-bit

GPU

GTX 1050

CPU

i3-9320

Memory

16GB RAM

Storage

1GB available space

अधिक समान ऐप्स

सभी देखें

अधिक समान ऐप्स

सभी देखें

प्रासंगिक समाचार

सभी देखें
स्थापित करने के लिए क्लिक करो