India
  • Global
  • Türkiye
  • Việt Nam
  • México
  • Perú
  • Colombia
  • Argentina
  • Brasil
  • India
  • ประเทศไทย
  • Indonesia
  • Malaysia
  • Philippines
  • 中國香港
  • 中國台灣
  • السعودية
  • مصر
  • پاکستان
  • Россия
  • 日本
डाउनलोड
歡歌 - 手機K歌就上歡歌

歡歌 - 手機K歌就上歡歌 for PC

4.3Version: 8.10.8.1306

ziwen chen

डाउनलोड

GameLoop एमुलेटर के साथ पीसी पर 歡歌 - 手機K歌就上歡歌 डाउनलोड करें

पीसी पर 歡歌 - 手機K歌就上歡歌

歡歌 - 手機K歌就上歡歌, डेवलपर ziwen chen से आ रहा है, अतीत में Android सिस्टर्म पर चल रहा है।

अब, आप 歡歌 - 手機K歌就上歡歌 को पीसी पर GameLoop के साथ आसानी से खेल सकते हैं।

इसे GameLoop लाइब्रेरी या खोज परिणामों में डाउनलोड करें। अब और गलत समय पर बैटरी या निराशाजनक कॉलों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

बस मुफ्त में बड़ी स्क्रीन पर 歡歌 - 手機K歌就上歡歌 पीसी का आनंद लें!

歡歌 - 手機K歌就上歡歌 परिचय

जोलिन त्साई, मेडे, जे जे लिन और अन्य प्रसिद्ध हस्तियों के सभी लोकप्रिय गाने हैं। प्रसिद्ध इंटरनेट सेलिब्रिटी केओएल आपको कराओके पार्टी और चैटिंग में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता है। एआई स्कोरिंग आपकी गायन क्षमता की जांच कर सकती है। विशेष कराओके निजी कमरा। वहां गाने रिकॉर्ड करने और ऑनलाइन लाइव गाने के लिए हमेशा एक सेलिब्रिटी आपके साथ होता है। गाएं और गाएं वॉयस चैट, कई ध्वनि प्रभाव और वातावरण मोड में एआई वन-क्लिक ट्यूनिंग फ़ंक्शन भी है, जो आपके गायन को और अधिक मनोरंजक बनाता है! गेम रूम ऑनलाइन है, पार्टी करने के नए तरीकों का अनुभव लें और सभी को एक साथ पार्टी करने दें! हुआंग परिवार में शामिल हों, पारिवारिक खेल खेलों में भाग लें, सम्मान प्रतियोगिताओं में भाग लें और एक समूह मनोरंजक यात्रा शुरू करें!

"एआई एक क्लिक से ट्यूनिंग को समायोजित करता है, और स्मार्ट ब्लैक तकनीक आपको खुशी से गाने में मदद करती है"

साउंड कार्ड संगीत रिकॉर्डिंग ध्वनि को और अधिक सही बनाने के लिए एक क्लिक के साथ ट्यूनिंग को संशोधित करें। कराओके के गाने सुनने का तल्लीनता से अनुभव करें, गाने ढूंढें, गाएं और गाने रिकॉर्ड करें। सबसे शक्तिशाली केटीवी ऑनलाइन आपको हाओलेडी केटीवी में संगीत विशेषज्ञ बनने में मदद करेगा।

"एआई स्मार्ट स्कोरिंग, पेशेवर कार्य स्कोरिंग प्रणाली"

केकेबॉक्स, टिकटॉक, यूट्यूब म्यूजिक और मिक्सरबॉक्स में लाइव गायन के राजा बनें। यह एक पेशेवर संगीत गेम डेटिंग सॉफ्टवेयर है। यह कुंजी को ऊपर और नीचे करने के लिए ट्यूनिंग को समायोजित करता है, और गाने की स्कोरिंग भी उतनी ही सटीक है।

"गायक खुशी से एक साथ गाते हैं, इंटरैक्टिव अनुभव अधिक यथार्थवादी है"

लेमो और टिकटॉक जोड़े सह-निर्माण करते हैं, गायन कक्ष में लाइव वीडियो कोरस करते हैं, ओमी और मिया दोस्तों के साथ ऑनलाइन दोस्त बनाते हैं और कराओके वीप्ले का आनंद लेते हैं

"बहु-व्यक्ति वीडियो गायन, सबसे फैशनेबल लाइव KTV"

राष्ट्रीय वीडियो गायन बॉक्स सोशल पार्टी, सबसे प्रामाणिक राष्ट्रीय ऑनलाइन डेटिंग गेम पार्टी केटीवी सॉफ्टवेयर, वास्तविक समय ऑनलाइन कराओके, गाने रिकॉर्ड करें और एक साथ खुशी से गाएं

"लोकप्रिय संगीत समुदाय, अपना जीवन साझा करें"

कई रुचि मंडलियां, आसान वीडियो चैट तांतन ज़ियाहोंगशु वीप्ले हू डेटिंग, सर्वश्रेष्ठ गायन चैट पार्टी कराओके गायन तेज़ गायन सामाजिक डेटिंग सॉफ़्टवेयर, संगीत गेम खेलें और दोस्तों के साथ चैट पार्टी करें

"एमवी पृष्ठभूमि को समृद्ध करें और अपना वैयक्तिकृत डिजिटल एल्बम तैयार करें"

गाने ढूंढें, गाने का अनुरोध करें, रिकॉर्डिंग ठीक करें और ट्यूनिंग पूरी होने के बाद, आप प्रकाशित करने के लिए अलग-अलग टेम्पलेट चुन सकते हैं। काम की तस्वीर अधिक सुंदर होगी। स्टारमेकर कराओके सॉफ्टवेयर पेशेवर केओएल द्वारा निर्मित है।

"फैशनेबल संगीत विशेषज्ञों का एक समुदाय, एक शून्य-दूरी वाला संगीत सोशल नेटवर्क"

लोकप्रिय संगीत गायकों, ज़ियाहोंगशु टिक टोक यूट्यूब मास्टर्स और डीकार्ड गायकों के साथ चैट करें और कराओके गाएं, और एक नया सामाजिक अनुभव लाने के लिए एक संगीत गेम पार्टी शुरू करें।

"सिंगिंग रेटिंग पीके किकिंग प्रतियोगिता गेम, पूरे नेटवर्क में उच्चतम स्कोर को चुनौती दें"

म्यूजिक किक-ऑफ गेम, गाने ढूंढने और एक साथ पार्टी करने का मजा लेने के नए तरीके गाने के लिए पीके स्कोर! एक नया साप्ताहिक सम्मान प्रतियोगिता मोड, जो हर हफ्ते एक निश्चित समय पर गाना शुरू करता है। यह व्यक्तिगत और पारिवारिक नामकरण प्रतियोगिताओं का भी समर्थन करता है, और खेल के बाद विशेष सर्वर-व्यापी घोषणाओं और प्रचारों का आनंद लेता है।

"गाने का अनुमान लगाएं और गाने के लिए दौड़ें। गाते समय इसे बजाना बेहद मजेदार है।"

रश-टू-सिंग फ़ंक्शन आश्चर्यजनक रूप से ऑनलाइन है। आप अपने गाने के लिए लोकप्रिय चीनी और ताइवानी क्लासिक्स और लोकप्रिय टिकटॉक गाने गा सकते हैं। एक साथ कराओके संगीत गेम के राजा बनें। हर कोई गाने ढूंढ सकता है और एक-क्लिक ट्यून के साथ कराओके गाने का अनुमान लगा सकता है -सुधार सॉफ्टवेयर संगीत खेल weplay।

"पार्टी गेम रूम, वीप्ले ब्रेकथ्रू"

ऑनलाइन मल्टीप्लेयर गेम रूम, पूरे सर्वर में सबसे मजबूत राजा को चुनौती देने के लिए प्रतियोगिता में शामिल हों। हैप्पी मैराथन और मॉन्स्टर मैच अब ऑनलाइन हैं, और अधिक मिनी-गेम लगातार अपडेट किए जा रहे हैं! गेम रूम एक क्लिक से शुरू होता है, सभी लोग स्वतंत्र रूप से ऑनलाइन खेलते हैं, और हम वेबली एक साथ हैं! गेम पैराग्राफ जोड़ा गया, सम्मान प्रदर्शित किया गया है, ताकि सभी लोग आपके गेम की ताकत, अधिक पारिवारिक गेम रूम, मल्टीप्लेयर ऑनलाइन पीके खुश देख सकें

"अंत तक बजाना और गाना ऑनलाइन है, इससे पार पाना एक बड़ी चुनौती है"

अंत तक गायन का एक नया गेमप्ले जोड़ा गया है। गाएं, कोरस बजाएं, गाने के शीर्षक का अनुमान लगाएं, गीत के बोल का अनुमान लगाएं और स्तर पार करने के लिए स्टार के एल्बम खंड का अनुमान लगाएं। कई स्तर हैं और बहुत मज़ा है। आओ और चुनौती दें गायन के उस्तादों की सूची और चैम्पियनशिप के लिए प्रतिस्पर्धा।

"ऑनलाइन लाइव प्रसारण, हर कोई मेजबान हो सकता है"

गाने ढूंढना के गाने वीडियो लियान माई गे चैट करना और दोस्त बनाना, 17 लाइव एंटरटेनमेंट पीके हाय गाने गाने ढूंढने के लिए, मिया म्यूजिक एंटरटेनमेंट जीरो डिस्टेंस वीप्ले

"लाइव स्ट्रीमिंग मल्टी-पर्सन माइक कनेक्शन, एक नए इंटरैक्टिव गायन अनुभव का समर्थन करती है"

नेशनल वीडियो कराओके पर गेलियानमाई के साथ चैट करें। दोस्त बनाना अधिक सुविधाजनक है। दोस्तों के साथ डीकार्ड और टिकटॉक के गर्म विषयों पर बातचीत करना अधिक आनंददायक और अंतरंग है। दोस्त बनाने और चैट करने के लिए हुआंग आएं।

"शक्तिशाली एआई ध्वनि प्रभाव ट्यूनिंग को संशोधित करते हैं, जिससे कवर ध्वनि अधिक सटीक हो जाती है"

एक-क्लिक स्मार्ट ध्वनि संशोधन, मिश्रण और कुंजी समायोजन, और गाने रिकॉर्ड करते समय आप कॉन्सर्ट, रिकॉर्डिंग स्टूडियो और अन्य ध्वनि प्रभाव चुन सकते हैं। इमर्सिव गीत खोज का अनुभव करें, गाने सुनें, रिकॉर्ड करें और कराओके गाएं, और हॉलिडे कराओके अनुभव को पुनर्स्थापित करें।

"विशाल हाई-डेफ़िनिशन संगीत लाइब्रेरी, सुपर पूर्ण कराओके संगत"

यूट्यूब, मिक्सरबॉक्स, केकेबॉक्स नए गाने, हॉट गाने, मैं इंतजार करूंगा, क्लासिक पुराने गाने रिवाइंड, साहस, डॉयिन, टिकटॉक, छोटी लाल किताब, सभी गाने, कोमलता और अन्य लोकप्रिय गाने, आप अपनी पसंद के अनुसार गा सकते हैं और उन्हें कवर कर सकते हैं और सभी को एक साथ पार्टी करने दीजिए

"सिंगापुर रेटिंग, शक्तिशाली लाइव को अभी भी उच्च अंक मिलते हैं"

कराओके गानों की वास्तविक समय में स्कोरिंग, गायन का अभ्यास करने के लिए गाने ढूंढना आसान है और लोकप्रिय राग गाने का आनंद लें, हर कोई कराओके के राजा के सुपर इंटोनेशन को देखने के लिए एक साथ पार्टी कर सकता है।

"नया पारिवारिक पृष्ठ, गौरव के लिए एक साथ लड़ें"

पारिवारिक होमपेज को पूरी तरह बदल दिया गया है, और गेमप्ले को पूरी तरह से अपग्रेड कर दिया गया है। अंक अर्जित करने और अपने परिवार को सूची के शीर्ष पर पहुंचने में मदद करने के लिए पारिवारिक खेल खेलों और पारिवारिक सम्मान मैचों में भाग लें।

"पारिवारिक समूह चैट, कई लोग ऑनलाइन चैट कर सकते हैं"

परिवार में शामिल होने के बाद, आप स्वचालित रूप से पारिवारिक भाषा चैट रूम में प्रवेश कर सकते हैं। साथ ही, यह चित्र और टेक्स्ट भेजने का भी समर्थन करता है।

"प्लैनेट कारा, सुपर प्यारा पालतू स्वर्ग वीप्ले"

सुपर प्यारे करामोन को अपनाएं और खिलाएं, दोस्तों के पालतू जानवरों के साथ इंटरैक्टिव गेम खेलें और बिना रुके एक साथ पार्टी करें। नए पालतू जानवरों की व्यक्तिगत सफलता और पारिवारिक पालतू साहसिक मोड जोड़े गए हैं। हर कोई अनुभव हासिल करने और उपकरण हासिल करने के लिए मालिकों से लड़ सकता है। यह एक नया सामाजिक है संगीत गेम के लिए हम खेलने का अनुभव।

"टुकड़ों में गाना, जल्दी-जल्दी गाना प्रस्तुत करना"

गाने की क्लिप जल्दी से गाएं। आप जहां चाहें वहां गा सकते हैं। इससे गाने ढूंढने और रिकॉर्ड करने और उन्हें कवर करने में समय और चिंता की बचत होती है। आप अगले कराओके मास्टर होंगे।

"अपना व्यक्तित्व दिखाने और आसानी से दोस्त बनाने के लिए लेबल बनाएं।"

अपना सामाजिक आकर्षण दिखाने के लिए एक वैयक्तिकृत टैग चुनें। omi/tinder/tiktok/Xiaohongshu डेटिंग सॉफ़्टवेयर की तरह, आप उन साथी गायकों को ढूंढ सकते हैं और उनके साथ चैट कर सकते हैं जिनके शौक आपके जैसे ही हैं।

"शिक्षक गायन सिखाते हैं, पेशेवर कौशल और अच्छी आवाज़ सीखते हैं"

संगीत शिक्षक नियमित रूप से लाइव प्रसारण सॉफ्टवेयर सिखाते हैं, किसी भी समय ऑनलाइन गाने रिकॉर्ड करते हैं, गायन का अभ्यास करते हैं और गाना सीखते हैं, और आसानी से गायक बन जाते हैं

"प्लेलिस्ट प्रबंधन, अपनी खुद की प्लेलिस्ट बनाएं"

आपकी विशिष्ट प्लेलिस्ट बनाने और प्रबंधित करने के लिए प्लेलिस्ट फ़ंक्शन जोड़ा गया

"कई लोग तालमेल बिठाते हैं, गाने बजाने के दिलचस्प नए तरीके खोलते हैं"

त्वरित गायन सद्भाव समारोह, अच्छी आवाज चुनें, अपने कार्यों को समृद्ध बनाएं

"नई व्याख्या, बड़े आकार का गीत इंटरफ़ेस"

चित्र की पृष्ठभूमि को आपकी इच्छानुसार बदला जा सकता है, और वैयक्तिकृत संगीत रचनाएँ अच्छी लगेंगी और अच्छी लगेंगी।

"ब्यूटी एमवी, रिच शूटिंग फ़िल्टर"

लाइव सौंदर्य वीडियो, चेहरे की विशेषताओं का त्रि-आयामी पुनर्निर्माण, चेहरे की बोल्ड उपस्थिति और कराओके आपको अधिक आत्मविश्वासी बनाते हैं

"के रूम प्रतियोगिता, पीके मोड चालू करें"

1V1, 1V3, बहु-व्यक्ति मतदान, गायन प्रतियोगिता प्रतियोगिता, एक राष्ट्रीय पार्टी में दोस्तों के साथ गायन और गायन

"उपहार चुनौती, गाने का प्रयास करें और स्तर पार करें"

अंत तक गाने की चुनौती और देखें कि राष्ट्रीय कराओके का असली राजा कौन है

"लियान माई ने बात की, और जीवंत, अकेले नहीं"

संगीत मित्रों से मिलने के लिए ध्वनियों और गेम का उपयोग करें, और वीडियो स्ट्रीमिंग के माध्यम से नॉन-स्टॉप पार्टी का आनंद लें

"पूरे लोग खजाना जब्त करते हैं, खजाना पुरस्कार सुपर अमीर हैं"

एक खजाना शिकारी बनें और अद्वितीय और विशिष्ट वैयक्तिकृत पोशाकें जीतें

"भाग्यशाली टर्नटेबल, खजाना बॉक्स ऑनलाइन खोलें"

सुनना और गाना पुरस्कार, आश्चर्य से भरा आलोचक

"रॉकेट लाल लिफाफा, पूरी जनता पागल"

उपहार देने से रॉकेट लाल लिफाफे ट्रिगर हो जाते हैं, और सुपर कूल आउट-ऑफ-प्रिंट पुरस्कार आपका इंतजार कर रहे हैं।

"खजाना खोजने के लिए अंडे तोड़ें और एक भाग्यशाली कार्निवल शुरू करें"

हर रात एक मज़ेदार ख़ज़ाने की खोज शुरू करें और साथ में दुर्लभ उपहार खोजें

"व्यक्तित्व सूची, अपनी ताकत दिखाओ"

एमवी चार्ट, कोरस चार्ट, क्षेत्रीय चार्ट, जब तक आपके पास अच्छी रचनाएँ हैं, आपका कराओके चरण कहीं भी है।

"संगीत प्रतियोगिता, कराओके गाते हुए उपहार अर्जित करें"

आपकी लोकप्रियता को मुनाफ़े में बदलने के लिए विभिन्न प्रकार की संगीत गतिविधियाँ

"उच्च-गुणवत्ता की अनुशंसा, हर दिन जितना चाहें उतना आनंद लें"

बड़ी हस्तियाँ और नई मूर्तियाँ, आप हमेशा विभिन्न गायकों के कवर कार्य पा सकते हैं

"व्यक्तिगत कार्यों के निर्यात का समर्थन करें"

एक क्लिक से अपने पसंदीदा कार्य डाउनलोड करें और ऑफ़लाइन अधिक आसानी से सुनें

"समृद्ध विशेषाधिकार, नए अनुभव"

नई कुलीन प्रणाली खेल को अपग्रेड करती है, और अधिक अनुभव आपको आश्चर्यचकित करेंगे।

आप अपने मोबाइल फोन पर कराओके गा सकते हैं, और आप सौंदर्य-स्तरीय एमवी वीडियो आसानी से शूट कर सकते हैं। स्मार्ट स्कोरिंग आपको बेहतर और बेहतर गाने में मदद करती है!

सिंगिंग रूम लाइव एक मजेदार अपग्रेड है, आप माइक पर गाने बजा सकते हैं, ओमी टैंटन के साथ ऑनलाइन दोस्त बना सकते हैं, और वीप्ले के साथ वीडियो और वॉयस चैट कर सकते हैं! यहां एक संगीत रुचि समुदाय भी है जहां हर कोई गा सकता है और आसानी से संगीत मित्र ढूंढ सकता है, जो आपको एक व्यापक सामाजिक संगीत अनुभव प्रदान करता है और सभी के लिए पार्टी करता है!

एक उच्च-गुणवत्ता और शक्तिशाली संगीत पुस्तकालय के साथ, आप अपनी पसंदीदा संगत और शैली के अनुसार गायन पा सकते हैं, और आपके दोस्त कोरस में शामिल होकर गा सकते हैं, जिससे बातचीत और अधिक दिलचस्प हो जाएगी! गायन कौशल सीखें और राष्ट्रीय कराओके के राजा बनें। यहां आएं और सभी को खुशी से गाने दें! नया पार्टी गेम रूम ऑनलाइन है, जो आपके खेलने के विभिन्न मनोरंजक तरीकों का इंतजार कर रहा है!

>>हमसे संपर्क करें<<

हैप्पी सॉन्ग फेसबुक: https://www.facebook.com/17sing/

हैप्पी सॉन्ग इंस्टाग्राम: https://www.instagram.com/17hsing/

हुआंगे यूट्यूब: https://www.youtube.com/c/Huange17sing

हैप्पी टिकटॉक: https://vm.tiktok.com/ZMLHCmgcq/

आधिकारिक ईमेल: support@17sing.tw

और दिखाओ

पूर्वावलोकन

  • gallery
  • gallery

जानकारी

  • डेवलपर

    ziwen chen

  • नवीनतम संस्करण

    8.10.8.1306

  • आखरी अपडेट

    2024-03-08

  • श्रेणी

    मनोरंजन

  • पर उपलब्ध

    Google Play

और दिखाओ

पीसी पर गेमलूप के साथ 歡歌 - 手機K歌就上歡歌 कैसे खेलें

1. आधिकारिक वेबसाइट से GameLoop डाउनलोड करें, फिर GameLoop को स्थापित करने के लिए exe फ़ाइल चलाएँ।

2. गेमलूप खोलें और "歡歌 - 手機K歌就上歡歌" खोजें, खोज परिणामों में 歡歌 - 手機K歌就上歡歌 खोजें और "इंस्टॉल करें" पर क्लिक करें।

3. GameLoop पर 歡歌 - 手機K歌就上歡歌 खेलने का आनंद लें।

歡歌 - 手機K歌就上歡歌

डाउनलोड

Minimum requirements

OS

Windows 8.1 64-bit or Windows 10 64-bit

GPU

GTX 1050

CPU

i3-8300

Memory

8GB RAM

Storage

1GB available space

Recommended requirements

OS

Windows 8.1 64-bit or Windows 10 64-bit

GPU

GTX 1050

CPU

i3-9320

Memory

16GB RAM

Storage

1GB available space

अधिक समान ऐप्स

सभी देखें

अधिक समान ऐप्स

सभी देखें

प्रासंगिक समाचार

सभी देखें
स्थापित करने के लिए क्लिक करो