India
  • Global
  • Türkiye
  • Việt Nam
  • México
  • Perú
  • Colombia
  • Argentina
  • Brasil
  • India
  • ประเทศไทย
  • Indonesia
  • Malaysia
  • Philippines
  • 中國香港
  • 中國台灣
  • السعودية
  • مصر
  • پاکستان
  • Россия
  • 日本
डाउनलोड
حالات - رسائل و مسجات و صور

حالات - رسائل و مسجات و صور for PC

4.7Version: 2.0.59

AppsTeam

डाउनलोड

GameLoop एमुलेटर के साथ पीसी पर حالات - رسائل و مسجات و صور डाउनलोड करें

पीसी पर حالات - رسائل و مسجات و صور

حالات - رسائل و مسجات و صور, डेवलपर AppsTeam से आ रहा है, अतीत में Android सिस्टर्म पर चल रहा है।

अब, आप حالات - رسائل و مسجات و صور को पीसी पर GameLoop के साथ आसानी से खेल सकते हैं।

इसे GameLoop लाइब्रेरी या खोज परिणामों में डाउनलोड करें। अब और गलत समय पर बैटरी या निराशाजनक कॉलों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

बस मुफ्त में बड़ी स्क्रीन पर حالات - رسائل و مسجات و صور पीसी का आनंद लें!

حالات - رسائل و مسجات و صور परिचय

एप्लिकेशन आपको दैनिक आधार पर अद्यतन सामग्री के साथ, एक हल्के एप्लिकेशन में चित्र संदेश और लिखित स्थिति प्रदान करता है।

एक छोटे से एप्लिकेशन में 70 हजार से अधिक छवियां और 80 हजार वाक्यांश और संदेश!

एप्लिकेशन में आपको चित्र, वॉलपेपर, प्रेम वाक्यांश, इस्लामी और चुटकुले और बहुत कुछ मिलेगा। आपको सुबह और शाम के साथ-साथ शुक्रवार के लिए भी चित्र और शब्द मिलेंगे। यदि आप एनीमे चित्रों को पसंद करने वाले व्यक्ति हैं या आप कोरिया, कोरियाई नाटक और के-पॉप के प्रशंसक हैं, तो हमने उनके लिए अनुभाग भी प्रदान किए हैं। प्रोफ़ाइल चित्रों के लिए एक विशेष अनुभाग के साथ, आप हमेशा सबसे अद्भुत पृष्ठभूमि वाले अपने दोस्तों के बीच खड़े रह सकते हैं। दर्जनों अन्य अनुभाग भी आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं!

शास्त्रीय और बोलचाल की अरबी कविता के लिए एक अनुभाग, साथ ही स्नातक तस्वीरों के लिए एक अनुभाग और कोरिया और तुर्की के प्रशंसकों की तस्वीरों के लिए एक अनुभाग भी है।

छवि अनुभागों को ब्राउज़ करते समय एप्लिकेशन को इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होती है, लेकिन शब्द अनुभाग के लिए, एप्लिकेशन को इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता नहीं होती है।

एप्लिकेशन की विशेषताएं:

⎷ एप्लिकेशन में दो मुख्य अनुभाग हैं; फोटो केस के लिए एक अनुभाग और लिखित मामलों के लिए एक अनुभाग। बारी-बारी से प्रत्येक अनुभाग के रूप में

⎷ इसमें ज्ञान, प्रेम, चुटकुले, उदासी, दोस्ती...आदि जैसे कई उपखंड शामिल हैं।

⎷ फेसबुक, मैसेंजर, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम जैसी सभी सोशल नेटवर्किंग साइटों और भेजने की सुविधा का समर्थन करने वाले किसी भी एप्लिकेशन के माध्यम से छवियों और शब्दों को साझा करें और डाउनलोड करें

⎷ डार्क मोड: रात में एप्लिकेशन का उपयोग करते समय बेहतर अनुभव के लिए यह गहरे रंगों के साथ एक ब्लैक थीम है।

⎷ शब्दों के फ़ॉन्ट आकार को बदलने की क्षमता।

⎷ पसंदीदा अनुभाग: आसान पहुंच के लिए आप अपने पसंदीदा में अपनी पसंद की तस्वीरें और शब्द जोड़ सकते हैं।

⎷ नया अनुभाग: इसमें आपको वह सब कुछ मिलेगा जो नया है और हाल ही में जोड़ा गया है।

⎷ एक अनुभाग जो हमने आपके लिए चुना है: इसमें आपको ऐसे चित्र और संदेश मिलेंगे जो आपकी रुचि के अनुरूप हैं। इस अनुभाग के चित्र और संदेश उन अनुभागों के आधार पर चुने गए हैं जिन पर आप सबसे अधिक जाते हैं।

⎷ आसान डिज़ाइन, जो आपको एप्लिकेशन को पूरी आसानी से उपयोग करने में सक्षम बनाता है।

⎷ जहाँ आपने छोड़ा था वहीं ब्राउज़िंग जारी रखने के लिए शब्दों, वाक्यांशों और छवियों को बुकमार्क करने की क्षमता।

⎷और अधिक सुविधाएँ आप खोज सकते हैं।

एप्लिकेशन में लोगों, जोड़ों, प्रेमियों और प्रेमियों के बीच प्रसारित सुंदर चित्रों और वाक्यांशों के लिए कई अनुभाग शामिल हैं

कई अनुभागों में संदेश, सुबह की पोस्ट, शाम की पोस्ट, इस्लामी पोस्ट, दिलों को सांत्वना देने वाली प्रार्थना पोस्ट, शादी की बधाई पोस्ट, सगाई की बधाई पोस्ट शामिल हैं।

शब्द, प्रकाशन, चुटकुले, स्वास्थ्य और व्यंग्य, सुंदर विचारों के प्रकाशन, प्रकाशन और शब्द जो आपके जीवन में लाभ पहुंचाएंगे,

हमारे जीवन में समय का महत्व, दर्द और उदासी के पोस्ट, प्रशंसा के पोस्ट, शुक्रवार के पोस्ट, चने और चने के पोस्ट, निंदा के पोस्ट, सजाए गए पोस्ट और कई, कई अद्भुत पोस्ट, प्रकाशन और शब्द।

इसमें जीवन और प्रेम के बारे में ज्ञान और दोस्ती के बारे में बातें और उन पारिवारिक रिश्तों के बारे में बातें भी शामिल हैं जिनमें हम रहते हैं। सबसे प्रसिद्ध बातें, उपदेश, कहावतें, पाठ, कहावतें, सुंदर और रोमांटिक कविताएं, विचार, निंदा के वाक्य और सचित्र सलाह जो हमें अपने दैनिक जीवन में अपनी गलतियों से सीखने और दूसरों के सामने अपने व्यक्तित्व को मजबूत करने की आवश्यकता है।

'विशेषताएँ और विशेषताएँ: ★ संदेश प्रतिदिन नवीनीकृत होते हैं! ★★ प्रकाशन मंच पर त्वरित प्रकाशन, अब आप एप्लिकेशन में तुरंत प्रकाशित कर सकते हैं ★★★ साझा करते समय आप पोस्ट या संदेश के साथ एक तस्वीर जोड़ सकते हैं ★★★★ सीधे फेसबुक के माध्यम से साझा करना ★★★★★ अद्भुत डिजाइन और विशिष्ट पृष्ठभूमि , जो बदले में आपके प्रियजनों और दोस्तों को संदेश भेजने के लिए आपकी भूख को बढ़ा देगा! एप्लिकेशन में कई खंड और सुंदर वाक्यांश शामिल हैं जो लोगों, जोड़ों, प्रियजनों और प्रेमियों के बीच प्रसारित होते हैं। कई खंडों में सुबह के प्रकाशन, शाम के प्रकाशन, इस्लामी प्रकाशन, दिलों को आराम देने वाली प्रार्थनाओं के प्रकाशन, शादी पर बधाई के प्रकाशन, सगाई पर बधाई के प्रकाशन शामिल हैं। , चुटकुले, स्वास्थ्य और व्यंग्य के प्रकाशन के शब्द, सुंदर विचारों के प्रकाशन, पोस्ट और शब्द जो आपके जीवन में लाभ पहुंचाएंगे, हमारे जीवन में समय का महत्व, दर्द और उदासी के पोस्ट, प्रशंसा के पोस्ट, शुक्रवार के पोस्ट प्यार और प्यार, निंदा के पोस्ट, सजाए गए पोस्ट और कई, कई अद्भुत पोस्ट, प्रकाशन और शब्द। इसमें जीवन और प्रेम के बारे में ज्ञान और बातें भी शामिल हैं... दोस्ती और पारिवारिक रिश्ते जिनमें हम रहते हैं, सबसे प्रसिद्ध बातें, उपदेश हैं , कहावतें, पाठ, कहावतें, सुंदर और रोमांटिक कविताएं, विचार, निंदा के वाक्य और सचित्र सलाह जिनकी हमें दैनिक जीवन में अपनी गलतियों से सीखने और दूसरों के सामने अपने व्यक्तित्व को मजबूत करने के लिए आवश्यकता होती है।

ऐप को विशेष अनुमतियों की आवश्यकता है:

- डिवाइस की मेमोरी तक पहुंचने की अनुमति: ऐसा इसलिए है ताकि यह छवियों को सहेज सके (यदि आप अनुमति नहीं देना चाहते हैं, तो कोई बात नहीं, एप्लिकेशन सामान्य रूप से काम करेगा, लेकिन आप केवल छवियों को सहेज नहीं पाएंगे, और आप ऐसा करेंगे) उन्हें सहेजे बिना सामान्य रूप से साझा करने में सक्षम हो)

और दिखाओ

पूर्वावलोकन

  • gallery
  • gallery

जानकारी

  • डेवलपर

    AppsTeam

  • नवीनतम संस्करण

    2.0.59

  • आखरी अपडेट

    2023-09-27

  • श्रेणी

    मनोरंजन

  • पर उपलब्ध

    Google Play

और दिखाओ

पीसी पर गेमलूप के साथ حالات - رسائل و مسجات و صور कैसे खेलें

1. आधिकारिक वेबसाइट से GameLoop डाउनलोड करें, फिर GameLoop को स्थापित करने के लिए exe फ़ाइल चलाएँ।

2. गेमलूप खोलें और "حالات - رسائل و مسجات و صور" खोजें, खोज परिणामों में حالات - رسائل و مسجات و صور खोजें और "इंस्टॉल करें" पर क्लिक करें।

3. GameLoop पर حالات - رسائل و مسجات و صور खेलने का आनंद लें।

حالات - رسائل و مسجات و صور

डाउनलोड

Minimum requirements

OS

Windows 8.1 64-bit or Windows 10 64-bit

GPU

GTX 1050

CPU

i3-8300

Memory

8GB RAM

Storage

1GB available space

Recommended requirements

OS

Windows 8.1 64-bit or Windows 10 64-bit

GPU

GTX 1050

CPU

i3-9320

Memory

16GB RAM

Storage

1GB available space

अधिक समान ऐप्स

सभी देखें

अधिक समान ऐप्स

सभी देखें

प्रासंगिक समाचार

सभी देखें

AppsTeam के और ऐप्स

सभी देखें

AppsTeam के और ऐप्स

सभी देखें
स्थापित करने के लिए क्लिक करो